Tue. May 28th, 2024

सलमान खान के ट्वीट को रिट्वीट कर फैंस दे रहे मजेदार-मजेदार जवाब, जानें मामला 

Salman Khan Viral Tweet KKR vs PBKS: सलमान खान का साल 2014 में प्रीति जिंटा को लेकर किया गया एक ट्वीट वायरल हो गया है. पंजाब ने ऐतिहासिक रन चेज करने के बाद उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए करारा जवाब दिया है.

26 अप्रैल 2024 को कोलकाता के ईडन गार्डन में ऐस पंजाब के किंग्स ने ऐसा तूफान लाया कि आईपीएल ही नही T-20 क्रिकेट में एक नया इतिहास रच दिया गया. ये इतिहास था टी ट्वेंटी क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन चेज का. शुक्रवार से पहले क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में 262 रनों के लक्ष्य को कभी चेज नहीं कर पाई थी. पंजाब ने केकेआर के टारगेट को 8 गेंद रहते ही जीतकर अपना लोहा मनवा लिया. लोहा ऐसा मना की साल 2014 में पंजाब की हार पर सलमान खान ने एक ट्वीट किया था. उस ट्वीट को पंजाब किंग्स ने खोज कर उसका जवाब दे दिया है. जवाब वायरल भी हो रहा है.

बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने 28 मई 2014 को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि जिंटा की टीम जीती क्या? अभिनेत्री प्रीति जिंटा पंजाब किंग्स की सह मालिक हैं.

28 मई 2014 को पंजाब कोलकाता से 28 रनों से हार गया था.  केकेआर ने पंजाब को 163 रनों का लक्ष्य दिया था. जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 135 रन ही बना सकी थी. पंजाब के हार पर सलमान खान ने चुटकी लेते  हुए ट्विटर पर लिखा था कि जिंटा की टीम जीती क्या?

मैच भी जीता और दिल भी

पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल से सलमान खान के उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- “मैच भी जीते और दिल भी!” 10 साल बाद बाजी पलटी और पंजाब किंग्स ने अब सलमान खान की चुटकी लेते हुए बड़े ही मजे से जवाब दे दिया है.

पूरा मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पंजाब किंग्स के फैंस सलमान खान के इस ट्वीट को रिट्वीट करके मजेदार-मजेदार जवाब दे रहे हैं.  

चला था बेयरस्टो और शशांक का बल्ला

26 अप्रैल को हुए इस मुकाबले में पंजाब ने 8 विकेट से 8 गेंद रहते ही मुकाबला जीता था. दोनों टीम ने मिलकर 523 रन बनाए. दोनों पारियों में 42 छक्के लगे. ये आईपीएल के किसी एक मैच में लगे सबसे ज्यादा छक्के हैं. जॉनी बेयरस्टो और शशांक ने कोलकाता के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. बेयरस्टो ने तूफानी शतक जड़ते हुए 49 गेंदों पर 108 रन ठोक डाले थे. वहीं, शशांक ने 28 गेंदों पर 68 रन कूट डाले थे.    

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *