Tue. May 28th, 2024

भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में कंगना रनौत का रोड शो, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में जानें देश की बड़ी खबरें

Morning news in Hindi

Morning news in Hindi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले दो दिनों में छत्तीसगढ़ में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा पदाधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी 23 और 24 अप्रैल को राज्य के जांजगीर-चांपा, महासमुंद और सरगुजा जिले में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पदाधिकारियों ने बताया कि प्रधानमंत्री मंगलवार दोपहर हेलीकॉप्टर से रायगढ़ हवाई पट्टी पहुंचेंगे, जहां से वह जांजगीर-चांपा जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। 

उधर,  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मंगलवार से उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर होंगी और इस दौरान वह ऋषिकेश में गंगा आरती और अन्य कार्यक्रमों में शामिल होंगी। राष्ट्रपति भवन ने सोमवार को एक बयान में कहा कि मुर्मू मंगलवार को एम्स-ऋषिकेश के चौथे दीक्षांत समारोह में भी शामिल होंगी। 

रामलला का दर्शन कर निहाल हुए 30 देशों के रामभक्त 

अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि पर विराजमान श्रीरामलला का दर्शन करने सोमवार को 30 देशों से 90 विदेशी श्रद्धालु पहुंचे। श्रद्धालुओं का नेतृत्व वैश्विक भारत के ब्रांड अंबेस्डर व दिल्ली स्टडी ग्रुप के अध्यक्ष व पूर्व विधायक डॉ. विजय जौली ने किया। सभी श्रद्धालुओं का स्वागत रामनामी अंगवस्त्र देकर व माथे पर चंदन का तिलक लगाकर किया गया। इससे पहले बीती शाम सभी श्रद्धालु सरयू घाट पर आरती में भी शामिल हुए। 

प्रियंका गांधी बेंगलुरु दक्षिण में करेंगी जनसभाएं, शाह भी वहां करेंगे रोडशो 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को चित्रदुर्ग और बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट के तहत आने वाले एचएसआर लेआउट क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगी। मंगलवार को ही बेंगलुरु दक्षिण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो भी होगा।

कंगना रनौत राजस्थान में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में करेगी रोड शो 

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार पूरे परवान चढ़ा हुआ है और अब इसमें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार कंगना रनौत 23 और 24 अप्रैल को विभिन्न स्थानों पर भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो करेगी। 

मोदी की टोंक के उनियारा में विजय शंखनाद सभा 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार को फिर राजस्थान आ रहे हैं। मोदी टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में आयोजित विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने PM मोदी से मांगा मिलने का वक्त, घोषणापत्र के बारे में करेंगे सीधी बात

कांग्रेस पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने “पार्टी के घोषणापत्र के बारे में उन्हें समझाने” के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा है। इससे एक दिन पहले रविवार को राजस्थान में एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह देश की संपत्ति को “घुसपैठियों” और “जिनके अधिक बच्चे हैं” के बीच बांट सकती है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *