(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

Zomato का 100 % प्योर वेज कस्टमर्स को तोहफा, अब यूजर्स को मिलेगा ‘प्योर वेज मोड’

Zomato Pure Vej Fleet: जोमैटो ने अपने प्योर वेज कस्टमर्स के लिए एक नई सर्विस की शुरुआत की है. इस सर्विस को अगले हफ्ते पूरे भारत में एक साथ रोल आउट किया जाएगा.

वेजिटेरियन लोगों के लिए एक अच्छी खबर है. फूड डिलीवरी कंपनी Zomato ने शाकाहारी लोगों के लिए आज (19 मार्च) से एक नई सुविधा शुरू की है. कंपनी की ऐप में अब यूजर्स को ‘प्योर वेज मोड’ मिलेगा. इसमें उन्हें केवल उन रेस्टोरेंट्स से ही खाना डिलीवर किया जाएगा, जहां केवल शाकाहारी खाना बनता है. Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने 19 मार्च को 100 प्रतिशत शाकाहारी पसंद वाले ग्राहकों के लिए ज़ोमैटो पर “Pure Veg Fleet” के साथ-साथ ‘Pure Veg Mode’ लॉन्च किया. Zomato पर लगा भारी जुर्माना, कंपनी को मिला 8.6 करोड़ रुपये का GST नोटिस.

दीपिंदर गोयल ने बताया की यह सुविधा पूरे भारत में चरणबद्ध तरीके से शुरू की जाएगी. CEO दीपेंदर गोयल ने बताया कि उन्हें यह फीडबैक मिल रहा था कि कुछ शाकाहारी लोग इस बात को लेकर बहुत चिंतित थे कि उनका खाना कैसे बन और उन तक पहुंचाया जा रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए ‘प्योर वेज मोड’ शुरू किया है. ‘प्योज वेज फ्लीट’ भी हमेशा शाकाहारी खाना ही डिलीवर करेगी.

गोयल ने यह भी साझा किया कि प्योर वेज मोड केवल शुद्ध शाकाहारी भोजन परोसने वाले रेस्टोरेंट की सूची देगा, और ये ऑर्डर हरे डिलीवरी बॉक्स वाले प्योर वेज फ्लीट द्वारा डिलीवर किए जाएंगे.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *