जौनपुर में युवक ने पहले शिक्षिका को मारी गोली

जौनपुर में युवक ने पहले शिक्षिका को मारी गोली

  • फिर खुद को गोली से उड़ाया, मौके पर हुई मौत

रिपोर्टर: धनंजय विश्वकर्मा

जौनपुर: एक युवक ने गुरुवार को दोपहर स्कूल से लौट रही शिक्षिका को पहले गोली मारी फिर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव में शिक्षिका के घर से कुछ दूर पहले हुई।

युवती ने अस्पताल में बयान दिया कि वह युवक को नहीं जानती।
वही पुलिस एकतरफा प्यार का मामला मान रही है। पुलिस ने युवक के पास ही दो तमंचा व एक कारतूस बरामद किया है। घटना के बाद से युवती के परिजनों में कोहराम मचा है। वही घटना की जानकारी मिलते ही एसपी समेत पुलिस विभाग के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। मिली जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव निवासी 25 वर्षीय नीतू यादव विरेन्द्र प्रताप सिंह स्मारक जनता महाविद्यालय कुंदा भैरोपुर सुल्तानपुर में बीएससी की छात्रा है।

इसके साथ ही रामधारी शिक्षण संस्थान शेरापट्टी खुटहन में पढ़ाती भी है। रोज की तरह गुरुवार को भी वह स्कूल से पढ़ाकर पैदल ही घर लौट रही थी। घर से कुछ ही दूरी पर बाइक से हेलमेट लगाए एक युवक उसके पास आया। बाइक खड़ी कर हेलमेट उतारा और कमर में खोसे गए दो तमंचे निकालकर एक से युवती को गोली मार दी। दूसरे तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली।

युवती के घर के पास ही वारदात से आसपास में सनसनी फैल गई। गोली चलने की जानकारी मिलते ही मौकेपर पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। युवती को लेकर परिजन और ग्रामीण पीएचसी खुटहन पहुंचे। वही मृतक युवक की पहचान अंकुल यादव उम्र करीब 27 वर्ष पुत्र रामचंदर यादव निवासी घुघरी सरपतहां सुल्तानपुर के रूप में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *