चलती ट्रेन के आगे कूदी युवती, बाल-बाल बची

चलती ट्रेन के आगे कूदी युवती, बाल-बाल बची

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी/पिंडरा। फूलपुर थाना क्षेत्र के बाबतपुर रेलवे स्टेशन से कुछ दूर स्थित रेलवे ट्रैक पर 18 वर्षीय युवती ने चलती हुई ट्रेन के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की। घटना रविवार की अपराह्न ढाई बजे की है। पुलिस ने उसे पीएचसी पिंडरा पर भर्ती कराया। बताया जाता है कि बड़ागाँव थाना क्षेत्र के नामापुर निवासी सतीश पटेल की पुत्री रेशमा पटेल बलदेव डिग्री कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। रविवार को घर से सहेलियों से मिलने की बात कहकर निकली थी।

लेकिन ढाई बजे के लगभग बाबतपुर रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर सामने से आ रही एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूद गई लेकिन ट्रेन की स्पीड तेज होने के कारण केवल झटका लगा और दूर जा गिरी। जिससे उसे सिर व हाथ पैर में चोटे आई। घटना स्थल से थोड़ी ही दूर पर बाइक से जा रहे दरोगा रूपेश सिंह ने उसे तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए पिंडरा स्वास्थ्य केंद्र पर लाया। जहाँ प्राथमिक उपचार के साथ मंडलीय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

वही मौके पर जुटे लोग कुछ भी बताने से इनकार किया। वही सूत्रों के मुताबिक किसी बात पर उसकी माँ ने डांट फटकार लगाई। जिसके कारण क्षुब्ध होकर ट्रेन के आगे कूद गई थी। पुलिस के मुताबिक कॉलेज में कुछ लड़कों के साथ देख लेने के बाद उसका आई कार्ड जब्त कर लिया गया था। जिससे परेशान होकर वह ट्रेन के सामने कूद गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *