पत्नी ने पति की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंका

पत्नी ने पति की हत्या कर शव को गंगा नदी में फेंका

  • पत्नी की निशानदेही पर शव की तलाश में जुट गई।
  • रिपोर्टर: रन्धा सिंह

चंदौली। जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र टांडा कला के दवा व्यवसायी अरुण शर्मा दो दिन पूर्व लापता की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा छानबीन करने पे पता चला कि पति की हत्या कर पत्नी ने शव को गंगा में फेंकने की बात भी कुबूल की है। जिसके निसंदेह पे बलुवा पुलिस टीम के साथ गोताखोरों की मदद से गंगा में शव को खोजने का अभियान चला रही है। साथ ही दवा व्यवसायी की पत्नी और एक स्टाफ को हत्या के आरोप में पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बात दे कि बलुआ क्षेत्र निवासी अरुण शर्मा दो दिन पूर्व शनिवार की रात को अचानक लापता हो गए देर रात तक घर न पहुंचने के बाद परिजनों ने आसपास खोजबीन करने के बाद जब कोई जानकारी नही मिली तो बलुआ थाने पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई।

वही पुलिस जांच करते हुवे जब मृतक की पत्नी से पूछताछ करने लगी तो पुलिस को शक होने लगा और मृतक की पत्नी व दवा की दुकान पर काम करने वाले स्टाफ को पुलिस थाने लेकर पूछताछ करने लगी तो पता चला की इन दोनों का अवैध संबंध है पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर जब कड़ाई दिखाते हुए पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि हम दोनों ने अरुण की हत्या कर गंगा में फेंक दिया है जिसके बाद पुलिस ने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *