पत्नी की गला दबाकर हत्या

पत्नी की गला दबाकर हत्या

  • पति को पुलिस ने धर दबोचा

रिपोर्टर रन्धा सिंह

चन्दौली। चकिया पुलिस ने विगत दिनों इसहुल गांव में एक विवाहिता की हुई हत्या के मामले में उसके पति को पचवनियां मोड़ के पास से घेराबन्दी कर धरदबोचा है। और पुलिस थाने लाकर अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया। घटने की जानकारी देते हुवे चकिया थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाला मृतका का पति कही भागने की फिराक में है इस सूचना पर थाना प्रभारी ने टीम गठित कर अभियुक्त को धरदबोचा गया।

साथ अभियुक्त से पूछताछ करने पर गिरफ्तार युवक चन्द्रभान विश्वकर्मा पुत्र सेवालाल निवासी इसहुल थाना चकिया ने बताया कि मेरी शादी 2012 में श्वेता विश्वकर्मा पुत्री शरद विश्वकर्मा निवासी मझुई थाना इलिया के साथ हुई थी,शादी के बाद से ही मेरी पत्नी पर मुझे किसी से नाजायज संबंध का शक हुआ करता था। एक सप्ताह पूर्व से ही श्वेता किसी से मोबाइल पर बात कर रही थी तभी मै आ गया और फोन छिन कर देखा तो वह अपने बड़े बहनोई जिसकी सैदूपुर में इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है उससे बात कर रही थी। इसी सिलसिले में मेरी उससे झड़प भी हुई।

श्वेता मुझे गुटका पान व शराब पीने को लेकर हमेशा कोसती रहती थी, दो मार्च को जब मैं घर आया तो मेरे दोनों बच्चे बाहर खेल रहे थे एवं मेरी मां बुआ की तेरहवीं में भरेहटाकला एवं मेरे पिता स्कूल में पढ़ाने गए थे, उसी दौरान मैं अपनी पत्नी से खाना मांगा तो उसने कहा कि दाल चावल है जाकर खा लो, मैंने सब्जी ना बनने का कारण पूछा तो उसने कहा कि जब तुम पान गुटखा खाना बंद करोगे और पैसा कमा कर लाओगे तभी मैं सब्जी बनाऊंगी।

इस बात पर मुझे बहुत गुस्सा आया और घर में बने दाल चावल को मैंने फेंक दिया और अपनी पत्नी से कमरे का दरवाजा बंद कर झगडने लगा इसी दौरान मैने श्वेता का गला पकड़ लिया, मेरे दिमाग में पहले की बात थी क्रोध में आकर मैं कमरे में रखे पलंग पर उसे गिरा दिया और गले को तब तक दबाए रखा जब तक वह मर नहीं गई।

पुलिस  गिरफ्तार युवक के खिलाफ अग्रिम विधि कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक रहमतुल्ला खान, कांस्टेबल आशुतोष चौधरी, कांस्टेबल रमेश कुमार व हेड कांस्टेबल चालक साधु शरण सिंह शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *