(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

सीमा हैदर और सचिन पर चला कानून का चाबुक,कोर्ट ने जारी किया नोटिस

Seema Haider News: पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत में अवैध तरीके से आई सीमा हैदर उसके भारतीय पति सचिन मीणा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोर्ट ने सीमा,सचिन और सचिन के पिता के खिलाफ नोटिस जारी किया है.

पाकिस्तान से अपने ‘ऑनलाइन प्यार’ के लिए 4 बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर और उसके भारतीय पति सचिन के लिए एक बुरी खबर है. सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर के वकील ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोर्ट पहुंचे हैं. गुलाम हैदर की ओर से दायर की गई अर्जी के आधार पर सूरजपुर कोर्ट ने नोएडा पुलिस को नोटिस जारी किया है. साथ ही इस मामले में अब 18 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी. 

सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने वकील अली मोमिन मलिक के जरिए सूरजपुर कोर्ट में अपील की है. अर्जी पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने नोएडा की जेवर पुलिस को एक नोटिस जारी किया है. वकील अली मोमिन ने बताया है कि उन्होंने सीमा हैदर, सचिन मीणा और उसके पिता नेत्रपाल मीणा के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की है. 

20 धाराओं में केस दर्ज कराने की मांग

मोमिन मलिक ने कहा है कि उन्होंने तीनों के खिलाफ करीब 20 धाराओं में केस दर्ज कराने की मांग की है. गुलाम हैदर के वकील की ने बताया है कि कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 18 अप्रैल की तारीख तय की है. माना जा रहा है कि अब पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर की परेशानी बढ़ सकती हैं, क्योंकि पहले से सीमा और सचिन के खिलाफ नोएडा पुलिस और खुफिया एजेंसियां जांच कर रही हैं. 

पहले दोस्ती, फिर प्यार … और लांघ दी सरहद

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में रहने वाले सचिन मीणा की एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर से मुलाकात हुई थी. पहले दोस्ती हुई. इसके बाद धीरे-धीरे प्यार पनप गया. पिछले साल नेपाल के रास्ते सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर अवैध तरीके से भारत में दाखिल हुई. अब सीमा हैदर ग्रेटर नोएडा में सचिन मीणा के साथ रह रही है. दोनों ने शादी कर ली है. हालांकि इस मामले में सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने कई प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी और सचिन पर निशाना साधा है.

पहले भी जारी हुआ था नोटिस

रीजनल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने तीन-तीन करोड़ रुपये का नोटिस भी भेजा था. इस नोटिस में गुलाम के वकीलों ने कहा था कि एक महीने में सीमा और सचिन मांफी मांगें और जुर्माना भरें. साथ ही गुलाम के वकील मोमिन ने कानूनी कार्रवाई की धमकी भी दी थी. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *