Sat. Feb 24th, 2024

जब जीनत अमान पर भड़क उठे थे फिरोज खान, एक्ट्रेस ने सुनाया फिरोज खान का किस्सा

Firoz Khan got angry at Zeenat Aman

Zeenat Aman reminisced about working with Feroz Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने सुनाया साल 1970 का किस्सा, जब फोन पर फिरोज खान ने दिया था उन्हें किसी फिल्म का ऑफर तो एक्ट्रेस ने क्यों ठुकरा दिया था। जीनत अमान ने बताया कि उनके मुंह से ना सुनकर एक्टर भड़क गए थे और उन्हें अपना पोन रखना पड़ा था।

बॉलीवुड की गुजरे जमाने की दिग्गज स्टार जीनत अमान ने अपनी फिल्मी लाइफ से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि आखिर कैसे उन्हें 1980 में रिलीज हुई ‘कुर्बानी’ के लिए कास्ट किया गया था। जीनत ने बताया कि फिरोज खान ने उन्हें गुस्से में ऐसी-ऐसी बातें दी थी कि उन्हें अपना फोन रखना पड़ गया था।

जीनत अमान ने सुनाया फिरोज खान का किस्सा

जीनत ने फिरोज खान निर्देशित और एत फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने खुद एक्टिंग भी की थी। इस फिल्म में विनोद खन्ना, अमजद खान, शक्ति कपूर, अरुणा ईरानी, अमरीश पुरी और कादर खान जैसे कई और दिग्गज कलाकार हैं।

‘आप जैसा कोई’ और ‘लैला ओ लैला’ के लिए मशहूर फिल्म

कहते हैं कि ये फिल्म अपने गानों की वजह से काफी पॉप्युलर हुई, खास तौर से पाकिस्तानी पॉपस्टार नाजिया हसन के गाए गए बॉलीवुड डिस्को सॉन्ग ‘आप जैसा कोई’ और ‘लैला ओ लैला’ के लिए इस फिल्म ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *