गुंडा माफियाओं से प्रदेश मुक्त हुआ है: विनोद शंकर दुबे

गुंडा माफियाओं से प्रदेश मुक्त हुआ है: विनोद शंकर दुबे

संवाददाता सजंय कुमार तिवारी

बलिया/मनियर: भाजपा शासनकाल में गुंडा माफियाओं से प्रदेश मुक्त हुआ है। गुंडे माफिया या तो जेल के शिकंजो में कैद हैं या प्रदेश छोड़ने पर मजबूर हैं। नहीं तो उनका स्थान सीधे यमलोक में है। उक्त बातें भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष विनोद शंकर दुबे ने मनियर बस स्टैंड पर रविवार को मनियर ब्लॉक पर मिशन किसान कल्याण मेला को संबोधन करने के उपरांत कहा ।

उन्होंने कहा कि महामहिम राज्यपाल महोदया आनंदीबेन पटेल एवं उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा द्वारा जन नायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय को धन उपलब्ध कराया गया है। विपक्ष के नेता एवं सपा इस पर राजनीति कर रही है। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय कहीं स्थानांतरित नहीं होगा। सपा को विकास से कोई लेना-देना नहीं है सिर्फ अफवाह फैलाना उसका काम रह गया है ।

उन्होंने कहा कि योगी जी एवं मोदी जी की सरकार किसानों की आय दोगुना करने की भरपूर प्रयास कर रही है । यह सरकार किसान मजदूर एवं गरीबों की सरकार है और उनके विकास के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं चला रही है। मौके पर प्रमुख रूप से प्रधान संघ के पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मिश्र, बलदेव शुक्ला, द्वारिका नाथ दूबे, दिनेश तिवारी, गुगु मिश्रा सहित आदि लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *