कुएं में गिरे युवक को ग्रामीणों ने घण्टो मशक्कत के बाद जिंदा निकाला

कुएं में गिरे युवक को ग्रामीणों ने घण्टो मशक्कत के बाद जिंदा निकाला

चन्दापुर का रहने वाला है युवक पाँच घण्टे के अथक प्रयास के बाद 60 वर्षीय वृद्ध बंसल ने अपनी जान जोखिम में डाल बचाई युवक की जान
  • संवाददाता कमलेश गुप्ता

रोहनिया: स्थानीय थाना क्षेत्र के परसुपुर (साधो-माधो पुल)गाँव मे स्थित सैकड़ो वर्ष पूर्व कुएं में 32 वर्षीय युवक के गिरने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक चन्दापुर गाँव निवासी वीरेन्द्र उर्फ बिजेन्द्र पाल पुत्र स्वर्गीय फजीहत पाल रविवार दोपहर 2 बजे के आस पास अचानक कुएं में जा गिरा। वही पास में खेल रही दस वर्षीय बच्ची प्रिया ने देखा कि एक आदमी कुएं में गिर गया तो वह जोर जोर से चिल्लाने लगी शोरगुल सुन आस पास के लोग इकट्ठा हुए और समाजसेवी अनिल मिश्रा को फोन कर सूचना दिए समाजसेवी ने घटना की सूचना तत्काल डायल 112 सहित मातलदेई चौकी प्रभारी सचिन पटेल को दिया।घटना की सूचना लगते ही डायल 112 व चौकी प्रभारी मय फोर्स घटनास्थल पहुँच राहत कार्य मे जुट गए।

पाँच घण्टे अथक प्रयास के बाद गाँव के ही 60 वर्षीय वृद्ध बंसल अपना जान जोखिम में डालकर कुएं में गिरे युवक की जान बचाई। शाम करीब साढ़े सात बजे युवक को कुएं से बाहर निकाला गया उसके बाद उसने अपना नाम पता बताया फिर परिजनों को सूचना देते हुए इलाज के लिए वीरेन्द्र पाल को पुलिस प्रशासन मंडलीय हॉस्पिटल कबीरचौरा भर्ती कराया जहाँ उसकी इलाज चल रही है। वही ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि वीरेन्द्र शराब के नशे में धुत्त था मुँह से शराब की दुर्गंध आ रही थी नशे में होने के कारण वह कुएं में गिर गया था। वही चर्चा भी तरह तरह की हो रही थी कि क्या वीरेन्द्र आत्महत्या करने के नियत से कुएं में कूदा था या नशे में गिरा था इसका अभी कारण स्पष्ट नही हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *