Sat. Feb 24th, 2024

Video: कोर्टरूम में महिला जज पर मुजरिम ने किया हमला,लात-घूसों से किया प्रहार

By Samina Sumra Jan 4, 2024
Nevada Judge Attacked by Defendant During Sentencing

Nevada Judge Attacked by Defendant During Sentencing: अमेरिका के लास वेगास के जज पर कोर्टरूम में फैसला सुनाते वक्त हमला हो गया. अपराधी ने जज की चेयर पर छलांग लगाकर ताबड़तोड़ लात-घूसों से हमले किये जिससे वह घायल हो गईं.

अमेरिका के लास वेगास के जज पर कोर्टरूम में फैसला सुनाते वक्त हमला हो गया. अपराधी ने जज की चेयर पर छलांग लगाकर ताबड़तोड़ लात-घूसों से हमले किये जिससे वह घायल हो गईं. घटना से जुड़ा सोशल मीडिया पर वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, 30 वर्षीय देओरा रेडेन गुंडागर्दी और चोरी के आरोप में दोषी था. क्लार्क काउंटी जिला अदालत की जज मेरी कै होल्थस की अदालत में यह सुनवाई चल रही थी. 

डिस्ट्रिक्ट काउंटी के चीफ अटॉर्नी रिचर्ड स्को ने कहा कि सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि पता ही नहीं चला कि आखिर करना क्या है. स्को ने बताया कि पिछले साल रेडेन पर केस चलाया गया था. रेडेन ने बेसबॉल बैट से एक व्यक्ति पर हमला कर दिया था. इसके अलावा रेडेन पर तीन बार बैटरी चोरी करने का भी आरोप है. 

कोर्टरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि रेडेन जज की ओर दौड़ा. खतरे को भांपते हुए उन्होंने भागने की कोशिश की उसी बीच रेडेन उनके सिर पर गिर पड़ा. जज के पास में खड़ा गार्ड जिसे गंभीर चोटें आई हैं. सुरक्षाकर्मियों ने बाद में रेडेन को पकड़ लिया और बाद में उसकी जमकर धुनाई कर दी. 

रिपोर्ट के अनुसार, हमले के बाद जज को मामूली चोटें पहुंची हैं. उनकी सुरक्षा में तैनात गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसके सिर में चोट आई है. इलाज के लिए गार्ड को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

,

World News,Nevada Court Judge Attacked,USA News,Nevada Judge Attacked by Defendant During Sentencing

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *