सेक्रेटरी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

सेक्रेटरी की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

सीएम पोर्टल पर पीड़ित ने की शिकायत

संवाददाता संजय तिवारी

बलिया। एक तरफ यूपी सरकार के मुखिया प्रदेश को माफिया विहीन करने पर लगे हुए है तो वही अब सरकारी कर्मचारी ही माफियाओ के रोल में नजर आ रहे है । जो वाक्या बताने जा रहा हूँ वह जनपद के सिकंदरपुर तहसील के सेक्रेटरी की दबंगई का है ।

इससे परिवार रजिस्टर की नकल लेने के लिये जब एक लड़का दौड़ते दौड़ते परेशान हो गया और इसके कृत्यों की वीडियो बनाने लगा तो देखिये इसकी सरकारी नौकर होने कि माफियागिरी ,कैसे लड़के को अपशब्द बोलते हुए दौड़ाता है ।

सवाल अब यह उठ रहा है कि प्रदेश से संगठित माफियागिरी के खत्म होने के बाद क्या जनता को सरकारी मुलाजीमो की माफियागिरी झेलनी पड़ेगी ।बता दे कि सोनू गुप्ता पुत्र स्वर्गीय संजय गुप्ता चेतन किशोर जिला बलिया, 10 दिनों से लगातार ब्लॉक का चक्कर लगाकर थक चुका था। इस लड़के को परिवार रजिस्टर का नकल निकलवाने के लिए बार-बार नवानगर ब्लॉक जाकर लौटना पड़ता था। जिससे यह मानसिक व शारीरिक दोनों तौर पर थक चुका था। यही नही ग्राम सचिव सेक्रेट्री सुनील कुमार के द्वारा इस लड़के को बार-बार गाली अपशब्द भी बोलते थे।

10 दिन की ब्लॉक की दौड़ लगाने के बाद जब यह लड़का हताश और लगभग टूट गया तो 20 मार्च 2021 को मजबूरन कोई सुनवाई ना होने के कारण इसने सुनील कुमार का इन सब करतूतों का वीडियो बनाने पर विवश हो गया । जब इसने गाली व परिवार रजिस्टर का नकल ना बनाने का इन सब बातो को अपने मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड करने लगा तो सुनील कुमार ने इसका मोबाइल छीन कर गाली व मारपीट की गई और साफ शब्दों में बोला गया कि मैं तुम्हारा परिवार रजिस्टर की नकल नहीं बनाऊंगा ।

सोनू गुप्ता के अनुसार मेरे साथ साथ अन्य कई लोगों को ऐसे ही इनके द्वारा उत्पीड़न किया जा रहा है। उनके द्वारा यहां तक बोला गया कि जो उखाड़ना है उखाड़ लेना जिससे मन करे उसे शिकायत कर लो मेरा कुछ कोई बिगाड़ नहीं पायेगा। सोनू गुप्ता ने कहा कि मुझे डराने और धमकाने की कोशिश उनके द्वारा किया जा रहा है मेरे पिताजी का ना होने व गरीब लड़का समझ कर परेशान किया जा रहा है । इस लड़के ने इसकी मुख्यमंत्री पोर्टल पर वीडियो के साथ शिकायत दर्ज करा दी है । अब देखना है कि इस माफिया सेक्रेटरी के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *