Sat. Feb 24th, 2024

Video: रेलवे के फूड स्टॉल का वीडियो हुआ वायरल, IRCTC फूड स्टॉल पर चूहे की दिखी फौज

Itarsi Junction Viral Video: सोशल मीडिया पर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेलवे स्टेशन पर मौजूद IRCTC के एक फूड स्टॉल पर कई चूहे दावत उड़ा रहे हैं. जानकारी के अनुसार यह वीडियो मध्य प्रदेश के इटारसी जंक्शन की बताई जा रही है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर सौरभ नामक एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो  को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि चूहे आईआरसीटीसी में भोजन निरीक्षण ड्यूटी पर हैं. शख्स ने आगे लिखा कि यही कारण है कि मैं रेलवे स्टेशन विक्रेताओं से खाना खाने से परहेज करता हूं. इस पोस्ट में IRCTC, रेल मंत्री और रेल मंत्रालय की आईडी को टैग किया गया है.

रेलवे ने दिया जवाब

सोशल मीडिया पर यह 38 सेकंड के वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि IRCTC के खाने के स्टॉल पर ढेर सारे चूहे हैं. वीडियो में गौर करने वाली बात है कि स्टॉल पर रखा हुआ खाने का सामान ढका हुआ भी नहीं है. इस वीडियो पर रेलवे सेवा के आधिकारिक अकाउंट से बयान जारी किया गया है. रेलवे सेवा की ओर से पोस्ट के जवाब में कहा गया है कि यह मामला भोपाल डिवीजन में संबंधित अधिकारी को भेज दिया गया है. 

पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं यूजर्स

इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग सेहत को लेकर इसको लेकर चिंता जाहिर कर रहे हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि IRCTC प्रबंधन को इसे रोकने के लिए उचित निगरानी करनी चाहिए या अपने अधिकारियों को प्रतिदिन यहां का खाना खिलाना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि भोजन और उपयोग किए गए तेल की गुणवत्ता की जांच करना आधिकारिक तौर पर उनका कर्तव्य है, कृपया नियमित प्रक्रिया में बाधा न डालें.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *