(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

Video: एल्विश के गले आन पड़ी नई मुसीबत, यू-ट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाया धमकी देने का आरोप

यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश यादव पर जान से मारने की धमकी देना का आरोप लगाया है.

पॉपुलर यूट्यूबर और  Bigg Boss OTT 2 विजेता एल्विश यादव का विवादों से पीछा ही नहीं छूट रहा है. एक बार फिर से एक नई मुसीबत एल्विश के गले आन पड़ी है. दरअसल, यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने एल्विश पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मैक्सटर्न ने अपने ट्विटर हैंडल से एल्विश पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया है.

https://twitter.com/RealMaxtern/status/1765835399870722421

सागर ठाकुर ने ट्विटर पर अपना वीडियो जारी कर दावा किया, ‘भाईसाहब, जान से मारने की धमकी दे गए हैं. मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे. तो इसका में फुल वीडियो सुबह डालता हूं अच्छे से. साब देखना क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है. मैं तो ठीक हूं बस यहां (होठ) पर चोट आई है. ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आई है.’

मैक्सटर का दावा- एल्विश ने पीटा, मारने की धमकी दी

इसी बीच मैक्सटर्न ने वीडियो शेयर कर दावा किया कि एल्विश यादव ने 8-10 बंदों के साथ मिलकर उन्हें पीटा और जान से मारने की धमकी दी। वीडियो में वह कहते नजर आए- भाईसाब, जान से मारने की धमकी दी गई है। मैं तो अकेला था और एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तो इसका मैं पूरा वीडियो सुबह डालता हूं अच्छे से। सब देखना क्या हुआ था। हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं, बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आई है।’

https://twitter.com/RealMaxtern/status/1765720147610980737

कथित तौर पर हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ एल्विश यादव की दोस्ती का मजाक उड़ाया था, जिसने एल्विश को नाराज कर दिया. हालांकि अभी तक एल्विश यादव ने सागर के आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है.

शेयर किया वीडियो, मैक्सटर को पीटते दिखे एल्विश

बाद में मैक्सटर्न ने सबूत के तौर पर वीडियो भी शेयर किया, जिसमें एल्विश यादव, मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो देख यूजर्स एल्विश के खिलाफ पुलिस एक्शन की मांग कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि एल्विश को शर्म आनी चाहिए।

रेव पार्टी में सांप का जहर पहुंचाने का लगा था आरोप

बता दें कि एल्विश यादव का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है. पिछले साल एक रेव पार्टी में नाम आने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. इस रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप और सांप का जहर मिला था. इसके बाद राजनेता और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने  यू-ट्यूबर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगाया था. इसके बाद एल्विश को राजस्थान के कोटा में चेक पोस्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया था हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया था.

आरोपों को बताया था निराधार

7 नवंबर 2023 को इस मामले में एल्विश से पूछताछ की गई थी. पूछताछ के दौरान एल्विश ने कहा था कि रेव पार्टी में सांप का जगह सिंगर फाजिलपुरिया ने सप्लाई किया था. सोशल मीडिया पर फाजिलपुरिया का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह सांपों को अपने हाथ में थामे नजर आ रहे थे. हालांकि बाद में फाजिलपुरिया ने कहा था कि उनका यह वीडियो एक पुरानी एल्बम शूट का था.

मेनका गांधी पर मानहानि का केस करने की धमकी दी थी

बाद में एल्विश ने एक वीडियो जारी कर सफाई देते हुए कहा था कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार है और इनका कोई सबूत नहीं है. उन्होंने मेनका गांधी पर मानहानि का केस करने की भी धमकी दी थी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *