Sat. Feb 24th, 2024

Video: इस होटल के किचन को देखने के बाद कभी नहीं खाएंगे बाहर खाना, देखें कैसे किचन में घूम रहे हैं असली चूहे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक होटल के किचन का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको शायद ही बाहर खाना खाने का मन करेगा. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं.

इस समय अफ्रीकी लोगों का एक वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें भारतीय स्ट्रीट फूड का मजाक बनाया गया है. इस वीडियो को देखकर भारतीय लोगों में आक्रोश है, लेकिन इंटरनेट पर आपको ऐसे कई वीडियो मिल जाएंगे जो आपको होटल और ढाबों में खाना बंद करने पर मजबूर कर देंगे। हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद आपका दिमाग भी दो मिनट के लिए काम करना बंद कर देगा. होटल में खाना पकाने का यह वीडियो आपको बहुत कुछ सिखाता है।

सोशल मीडिया पर एक होटल में खाना बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप कभी भी बंद किचन वाले होटल में खाना खाने नहीं जाएंगे. आमतौर पर जब लोगों को भूख लगती है तो वे सस्ते में खाना खाने के लिए किसी छोटी जगह पर बैठ जाते हैं, लेकिन यह वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।

बंद रसोई वाले होटलों में जाने से बचें

वायरल वीडियो में आप एक शख्स को कड़ाही में पूरियां तलते हुए देख सकते हैं. हालाँकि, जब व्यक्ति अपने काम में बहुत व्यस्त होगा, तो कैमरा दूसरी तरफ घूम जाएगा और आपको भी बुरा लगेगा। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे बड़े-बड़े चूहे घूम रहे हैं. इतना ही नहीं चूहा उस बर्तन का आटा भी खा जाता है जिसमें सभी पूरियों के लिए आटा रखा होता है. इस प्रकार उपस्थित व्यक्ति को कोई फर्क नहीं पड़ता और वह इस गंदगी का भोजन बन रहा है। यूं कहें तो वीडियो की लोकेशन नहीं बताई गई है.

वीडियो देखकर लोगों के होश उड़ गए

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों ने वीडियो देखने के बाद कमेंट करते हुए लिखा कि.. ये चौंकाने वाला है. हालांकि, कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि यह वीडियो राजस्थान के करणी माता मंदिर का हो सकता है क्योंकि इसे चूहों का मंदिर भी कहा जाता है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *