Fri. Feb 23rd, 2024

Video: उद्घाटन यात्रा के दौरान नेताजी के साथ हादसा, मंच समेत धड़ाम से गिरे मंत्री महोदय

Stage Collapsed: यह घटना 5 जनवरी को हीरालाल नागर की जीत के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र सांगोथ की उद्घाटन यात्रा के दौरान हुई.

राजस्थान से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक जश्न के कार्यक्रम में उस समय हड़कंप मच गया जब नवनियुक्त राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार हीरालाल नागर के सम्मान में बनाया गया मंच टूट गया. मंत्री महोदय भी मंच पर थे. लोग उन्हें मालाएं पहना रहे थे. 

जानकारी के मुताबिक यह घटना आज यानी 5 जनवरी को हीरालाल नागर की जीत के बाद अपने निर्वाचन क्षेत्र सांगोथ की उद्घाटन यात्रा के दौरान हुई. उनके स्वागत के लिए लोगों ने एक स्थान पर मंच बनाया था. बताया गया है कि मंच पर करीब 40 लोग चढ़ गए. इसके बाद वजन ज्यादा होने के कारण मंच अचानक गिर पड़ा. 

हादसे में घायल दो भाजपा कार्यकर्ताओं को जयपुर रेफर किया

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मंच को करीब 15 लोगों के लिए तैयार किया गया था. लेकिन उस पर हद से ज्यादा लोग चढ़ गए. हादसे में चार भाजपा कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जयपुर के लिए रेफर किया गया है. 

मंत्री हीरालाल नागर को आई मामलू चोटें

इस हादसे के कारण सम्मान समारोह को तत्काल खत्म किया. वहीं उपस्थित लोग सदमे में आ गए. बताया गया है कि हादसे में मंत्री हीरालाल नागर को भी मामूली चोटें (विशेष रूप से मांसपेशियों में ऐंठन) आई हैं. हालांकि हादसे का सटीक कारण अभी स्पष्ट नहीं है. मामले की जांच की जा रही है. उधर, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *