मनबढो के उत्पीड़न की शिकार महिला क्षेत्राधिकारी सदर से मिल लगाई न्याय की गुहार

मनबढो के उत्पीड़न की शिकार महिला क्षेत्राधिकारी सदर से मिल लगाई न्याय की गुहार

  • संवाददाता कमलेश गुप्ता
बीते एक सप्ताह पूर्व बाल पकड़कर घसीटने व पिटाई के मामले में पीड़िता ने तहरीर देकर रोहनिया पुलिस से की थी कार्यवाही की माँग,पुलिस ने एक आरोपी को शांति भंग में किया था चालान बाकी खुलेआम घूम दे रहे धमकी

रोहनिया: स्थानीय थाना क्षेत्र के पयागपुर निवासी पीड़िता नीतू चौबे ने शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी सदर डॉक्टर चारु द्विवेदी से मिलकर मनबढो के उत्पीड़न के बाबत प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा व कार्यवाही की मांग की है। ज्ञात हो कि बीते शनिवार को घर मे घुसकर गांव के ही दबंग मनबढ़ शिवप्रसाद हरिजन, पुनवासी, रामजतन व ठल्लु ने दरवाजे पर चढ़कर अश्लील गालियां देते हुए घर में घुसकर पीड़ित महिला का बाल पकड़ घसीटते हुए मारपीट व जान से मारने की धमकी तथा दलित उत्पीड़न में फसाने की बात कहकर भाग निकला था।

पीड़िता का आरोप है कि जब कोई पुरुष सदस्य घर पर मौजूद नहीं था तब तीनों आरोपी हमारे साथ इस तरह के घटना को अंजाम दिया है हमें न्याय चाहिए। पीड़िता के भाई घटना के दिन सुल्तानपुर गए हुए थे जानकारी होने पर उन्होंने चौकी प्रभारी राजातालाब संतोष कुमार यादव को फोन के माध्यम से सूचना दिया जिस पर पुलिस चौकी से आए हुए पुलिसकर्मियों ने एक आरोपी को चौकी पर ले गए लेकिन शांति भंग में चालान कर कर छोड़ दिए संतोषजनक कार्रवाई ना होने से क्षुब्ध पीड़िता शुक्रवार को क्षेत्राधिकारी सदर डॉक्टर चारू द्विवेदी से मुलाकात कर मामले की जानकारी दी पीड़िता का आरोप चार के नाम दी गयी थी तहरीर पुलिस ने एक को ही लिया था हिरासत में बाकी सब खुलेआम घूमकर दे रही धमकी।

वही इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी सदर डॉक्टर चारू द्विवेदी का कहना रहा कि पीड़िता द्वारा तहरीर मिली है जाँच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *