बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंद्रशेखर का निधन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता चंद्रशेखर का निधन

सिंटा व सीएडब्ल्यूटी ने श्रद्धांजलि पेश की

मुंबई (वशिष्ठ वाणी): फिल्मो के मशहूर अभिनेता चंद्रशेखर वैद्य के निधन पर सिंटा और सीएडब्ल्यूटी ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। संस्थाओं की ओर से जारी एक पत्र में कहा गया है, हमें यह जानकर दुख हुआ है कि हमारे प्रिय चंद्रशेखर जी ने आज सुबह भगवान के चरण कमलों को प्राप्त किया।

वह अपने आप में एक संस्था थे। उन्होंने मनोरंजन की दुनिया में कई दशकों तक फैले अपने लंबे और शानदार करियर में रैंकों के माध्यम से बढ़ते हुए एक जगह बनाई।

वर्ष 1940 में एक जूनियर कलाकार के रूप में एक विनम्र शुरुआत से, उन्होंने 250 से अधिक फिल्मों में अभिनय करके सफलता के शिखर पर पहुंचकर अपने दर्शकों को हमेशा मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने बाद में जीवन में एक चरित्र अभिनेता के रूप में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। उन्होंने अपने करियर के दौरान एक निर्माता और निर्देशक के रूप मे भी कई प्रोजेक्ट्स किए। कई एसोसिएशन में वह गवर्निंग काउंसिल के सदस्य भी थे।

हम अपना दुख शब्दों के माध्यम से व्यक्त करने में असमर्थ है। 1977 से 1987 तक सिंटा के अध्यक्ष होने के नाते, हमारे संघ में उनका योगदान अत्यंत महत्वपूर्ण था और उनकी आवाज, ज्ञान और राय सबसे ज्यादा मायने रखती थी। वह प्यार और देखभाल करने वाले इंसान थे। उन्होंने हमेशा अपने साथी सदस्यों की भलाई और बेहतरी के लिए प्रयास किया और उनके ऐसे महान गुण, केवल एकता और भाईचारे को मजबूत करते हैं। उन्होंने हमें जो सबक सिखाया, वह हम संजोते हैं और जिस तरह से उन्होंने हमारा मार्गदर्शन किया है, हम उसी तरह काम करते रहेंगे।

उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए, हम उनके परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं कि उन्हें इस दुख की घड़ी को सहने के लिए पर्याप्त शक्ति प्राप्त हो।
हम अलविदा नहीं कह रहे हैं क्योंकि चंद्रशेखर जी हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। सिंटा के अध्यक्ष विक्रम गोखले और सीएडब्ल्यूटी के अध्यक्ष पंकज धीर ने चंद्रशेखर जी को श्रद्धांजलि पेश की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *