श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए वाराणसी होटेलियर्स एसोसिएशन ने दिया सहयोग

श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए वाराणसी होटेलियर्स एसोसिएशन ने दिया सहयोग

रिपोर्टर: दीपक कुमार सिंह

वाराणसी: वाराणसी होटेलियर्स एसोसिएशन के तत्वाधान में रविवार को कैंटोंमेंट स्थित होटल रीवाटास में “श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र” में योगदान के लिए एक समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि राज्यमंत्री डॉ.नीलकंठ तिवारी थे। एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा 11,70,211/-( ग्यारह लाख सत्तर हज़ार दो सौ ग्यारह) रुपये का चेक त्रिलोक जी क्षेत्रीय प्रभारी कलेक्शन स्वयं सेवक संघ, दिनेश जी प्रान्त प्रचारक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ एवं राकेश जी सह क्षेत्र प्रचारक राष्ट्रीय स्वयं को प्रदान किया गया।

उक्त अवसर पर एसोसिएशन के अध्यक्ष लल्ला राम मौर्य द्वारा भगवान राम के मंदिर के निर्माण के लिए होटल व्यवसाय एवं वाराणसी शहर के निवासियों, को बढ़ चढ़ कर योगदान करने का अनुरोध किया गया। स्वागत करने वालों में एसोसिएशन के उपाध्यक्ष गौरव जायसवाल, मंत्री सीए विजय प्रकाश, कोषाध्यक्ष अभय सिंह, राकेश जायसवाल, नरेन्द्र लखमानी, ऐहसान रउफ खान मुन्ना, बजरंग सिंह, अमन मेहरा आदि लोग उपस्थित थे।

डॉ. नीलकंठ तिवारी ने एसोसिएशन के उपरोक्त योगदान के लिए साधुवाद दिया, तथा एसोसिएशन के द्वारा विगत दिनों में किये गए कार्यों की सराहना की। आपने अपने व्यक्तव्य में कहा कि एसोसिएशन के सहयोग से वाराणसी ही नहीं अपितु देश के पर्यटन को एक नयी दिशा मिलेगी तथा माननीय मंत्री जी ने वाराणसी टूरिस्म को बढ़ावा देने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *