वाराणसी मंडल ने जीता सोनांचल कप का ख़िताब

वाराणसी मंडल ने जीता सोनांचल कप का ख़िताब

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

वाराणसी: ओबरा के अम्बेडकर स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय क्रिकेट प्रतियोगिता का “सोनांचल कप” ख़िताब पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल की टीम ने फाइनल मैच जीतकर हासिल कर लिया । पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल की टीम ने फाइनल मैच जो दिनांक 17.03.2021 को खेला गया में वाराणसी मंडल ने ओबरा को 36 रनों से हराकर चैम्पियन बनी।

वाराणसी मंडल ने पहले बैटिंग करते हुए 25 ओवर में सात विकेट पर 214 रन बनाए जवाब में ओबरा की टीम सारे विकेट खो कर केवल 178 रन बना ही बना सकी । इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक, वाराणसी श्री विजय कुमार पंजियार एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी/खेल अधिकारी श्री समीर पॉल ने विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है।

इसके पूर्व उक्त प्रतियोगिता में वाराणसी मंडल ने सेमीफ़ाइनल में राँची को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था । उक्त क्रिकेट टूर्नामेन्ट सेमीफाइनल मैच में राँची की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 25 ओवरों में कुल 202 रन का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में वाराणसी मंडल की टीम ने 19 ओवरों में ही 203 रन बनाकर 03 विकेट से मैच जीत लिया था ।

ओबरा में आयोजित उक्त क्रिकेट टूर्नामेन्ट वाराणसी मंडल के खिलाड़ी शुभम चौबे को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का भी पुरस्कार प्राप्त हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *