Fri. Feb 23rd, 2024

वायरल हुए कांग्रेस विधायक के दो वीडियो, लोग बोले- शर्मसार करने वाली बात

 

Mewaram Jain Viral Video:राजस्थान के पूर्व कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन के दो वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। मेवाराम जैन की वीडियो सामने आने केबाद बाड़मेर सोशल मीडिया एक्स पर ट्रेडिंग में पहले नंबर पर पहुंच गया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने कहा, “आज राजस्थान शर्मसार हो गया। दरअसल मेवाराम जैन पर पहले से एक रेप केस चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो उसी कांड की है। इस वीडियो के कई स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन का क्या है पूरा मामला

बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन राजस्थान की पिछली सरकार में मंत्री थे। उनकी गिनती बाड़मेर के बड़े कांग्रेसी नेता के रूप में होती है। लेकिन बीते दिनों जोधपुर में एक महिला ने कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित आरपीएस आनंद सिंह राजपुरोहित समेत 9 लोगों खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा था कि मेवाराम जैन ने उन्हें बेटी कहा था लेकिन बाद में मेरी मजबूरी का फायदा उठाते हुए मेरे साथ रेप किया। पीड़िता ने यह भी कहा कि उन्होंने मेरी नाबालिग बेटी के सामने छेड़छाड़ भी किया। 

इस मामले में अब नया मोड़ सामने आया है। पीड़ित महिला ने FIR में 2 अश्लील वीडियो का जिक्र किया था। अब मेवाराम जैन से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा शख्स मेवाराम जैन ही है। इसके साथ ही इससे जुड़े कुछ फोटो भी शेयर किए जा रहे हैं। हालांकि हम इस मामले की पुष्टि नहीं करते है।

6 मिनट के दो अलग-अलग वीडियो हो रहे वायरल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार दोपहर बाद अचानक शेयर होने लगे। दावा किया गया कि इसमें दिख रहा शख्स बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन हैं। एक वीडियो 6 मिनट और दूसरा 53 सेकेंड का है। पुलिस रिपोर्ट में पीड़िता ने कहा था कि पूर्व विधायक ने रेप करते हुए वीडियो भी बनवाया था। मेरे साथ रेप करते-करते मेवाराम जैन और रामस्वरूप का मन भर गया तो उसने मुझसे दूसरी 15-16 साल की लड़कियां लाने को कहा।

पीड़िता के खिलाफ दर्ज है सेक्सटॉर्शन मामला

पीड़िता के खिलाफ पूर्व में बाड़मेर के कोतवाली थाने में पीड़ित महिला द्वारा पोक्सो और एससीएसटी मामले में आरोपी बनाए गए रामस्वरूप आचार्य द्वारा सेक्सटॉर्शन का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसमे पीड़ित महिला व उसके सहयोगियों द्वारा 50 लाख रुपए लेने और रुपए मांगने का आरोप लगाया था और पैसे नहीं देने की हालत में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। मामला दर्ज के बाद  पुलिस पीड़ित महिला को बाड़मेर भी लेकर आई थी और पूछताछ भी की गई थी।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *