नहाने गये एक ही बस्ती के दो किशोरो की डूबने से मौत

नहाने गये एक ही बस्ती के दो किशोरो की डूबने से मौत

  • परिवारों में मचा कोहराम, गांव में छाया मातम।
  • किशन घर का था एकलौता चिराग था।

संवाददाता विनोद कुमार सिंह

सेवापुरी: जंसा थाना क्षेत्र के हाथी बाजार स्थित तालाब में रविवार दोपर नहाने गये एक ही बस्ती के दो किशोरों की डूबने से मौत हो गयी। बताया जाता है कि हाथी गांव निवासी किशन कुमार उम्र 12 वर्ष पुत्र बृजराज अपने मित्र आकाश उर्फ साजन उम्र 11 वर्ष पुत्र नरेश एवं गांव के ही तीन अन्य लड़कों के साथ गांव के ही बस स्टैंड के पास तालाब में रविवार को दोपहर नहाने गया था।

अचानक किशन और आकाश उर्फ साजन गहरे पानी में डूबने लगे यह देख नहा रहे अन्य बच्चों ने भागकर घर गये।और घटना की जानकारी दी। परिवार के लोग तालाब पर पहुंचे और आधे घंटे के अथक प्रयास के बाद शव को बाहर निकाला और एक स्थानीय अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया।मौत की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया वही गांव में मातम का माहौल ब्याप्त हो गया।

किशन घर के इकलौते चिराग के साथ गाव का एक होनहार लड़का था। मां विद्या देवी बहन प्रीति का रो रो कर बुरा हाल था। पिता टीवी रोग से ग्रसित है।वही दूसरी तरफ आकाश उर्फ साजन पुत्र नरेश दो भाइयों में बड़ा था माता ममता व बहन का रो रो कर बुरा हाल है पिता नरेश मजदूरी करके किसी तरह परिवार का भरण पोषण करते है। इस ह्रदय विदारक घटना से गांव में मातम छाया हुआ है। परिवार वालो ने दोनों शवों का अंतिम संस्कार पुलिस को बगैर सूचना दिये कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *