संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में दो की मौत

डीएम ने दिए मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश।

रिपोर्टर:-बृजेंद्र दुबे

मीरजापुर: कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के नेवढ़िया गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले शराब पी थी, जिसके बाद तबीयत खराब होने पर इलाज के लिए परिजन जिला अस्पताल ले गए थे। जहां से परिजन प्राथमिक उपचार के बाद घर ले आए, लेकिन रविवार की देर रात दोनों की मौत हो गई।इस घटना के बाद से जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब से मौत हुई है।घटनास्थल पर जिले के सभी अधिकारी कमिश्नर, आईजी, डीएम और एसपी पहुचे हैं। डीएम ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएम ने पूरे मामले में मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश दिए है।


परिजनों ने लगाया आरोप जहरीली शराब पीने से मौत
पुलिस के मुताबिक, नेवढ़िया घाट गांव के रहने वाले छेदी (55), महेश (34) गंगा में मछली मारने का काम करते हैं। उन्होंने तीन दिन पहले शराब पी थी,  जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। इलाज के लिए परिजन अस्पताल ले गए थे, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर ले आए. रविवार की देर रात हालत बिगड़ने के बाद परिजन उन्हें अस्पताल ले जाने वाले थे, तभी दोनो की मौत हो गई, सूचना पर थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुटी है.


परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब से मौत हुई है, मौके पर पहुचे कमिश्नर योगेश्वर राम मिश्र, आईजी पीयूष श्रीवास्तव, डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार और एसपी अजय कुमार सिंह पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया है, डीएम ने कहा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। डीएम ने मामले में मजिस्ट्रेटियल जांच के आदेश दिया है जो 3 दिन में रिपोर्ट सौंपेंगी इसके अलावा पैनल में पोस्टमार्टम किया जाएगा. वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *