देव शर्मा और स्मृति कश्यप की फिल्म “आ भी जा ओ पिया” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

देव शर्मा और स्मृति कश्यप की फिल्म “आ भी जा ओ पिया” का ट्रेलर हुआ रिलीज़

संवाददाता शमा ईरानी

मुंबई: निर्माताओं ने साल की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक फिल्म “आ भी जा ओ पिया” का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फ़िल्म के मुख्य कलाकार है देव शर्मा, जो इससे पहले यारियां, हीरोपंती और मुज़फ़्फ़रनगर जैसी फिल्में कर चुके हैं और साथ ही स्मृति कश्यप हैं, जो फ़िल्म से अपने अभिनय की शुरुआत कर रही हैं।

मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च में मुख्य कलाकार देव शर्मा, स्मृति कश्यप और अभिजीत लाहिरी के साथ-साथ जौहर एंटरटेनमेंट के निर्माता उमेश राणा और शंभू मेहता भी थे।

“आ भी जा ओ पिया” को बैनर जौहर एंटरटेनमेंट के तहत बिनय मेहता, उमेश राणा, शंभू महतो और आनंद माथुर द्वारा निर्मित किया गया है। यह मेट्स एंटरटेनमेंट द्वारा वितरित की जाएगी और यह फिल्म 16 अप्रैल, 2021 को रिलीज हो रही है!

संजय खानज़ोडे द्वारा झारखंड के अनदेखे स्थानों में व्यापक रूप से इसे फिल्माया गया है, यह फिल्म एस के सचिन द्वारा लिखी गई है। संगीत आशुतोष सिंह द्वारा रचित है और गाने सोनू निगम, पलक मुचाल, राहुल पांडे, दीपाली सहाय और मेघा श्रीराम डाल्टन द्वारा गाए गए हैं।

अभिनेता देव शर्मा ने कहा, “लगभग 8-9 साल पहले, जब मैं ऑडिशन दिया करता था, उमेश राणा नामक एक सज्जन ने मुझे एक मॉल में देखा और मुझसे वादा किया कि जब भी वह फिल्म बनाएंगे वह मुझे अपने मुख्य नायक के रूप में लेंगे। 2018 में, उन्होंने मुझे बुलाया और मुझे आ भी जा ओ पिया की पेशकश की। सबसे चुनौतीपूर्ण बात कौशल की भूमिका निभाना थी, जो वास्तविक रूप से मेरे विपरीत है। वह एक शिक्षित, सरल और शर्मीला आदमी है, जो अपने गाँव से प्यार करता है। ”

अभिनेत्री स्मृति कश्यप ने बताया, “थिएटर की पृष्ठभूमि से होने के नाते, तकनीकी पहलुओं को समझना मेरे लिए थोड़ा आसान था, लेकिन मेरे निर्देशक राजेश मिश्रा सर ने मुझ पर बहुत मेहनत की। उन्होंने कल्पना को मेरे अंदर से बाहर इतनी खूबसूरती से निकाला कि लोग फिल्म में उसे पसंद करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *