गाजीपुर/वशिष्ठ वाणी। फिल्मी स्टाइल में भाजपा की जिला पंचायत अध्यक्ष बनकर इतिहास रचने वाली सपना सिंह ने दावा किया है कि इस बार भी भाजपा तीन सौ के पार पहुंचकर सरकार बनाने जा रही है। विराधियों की हर साजिश का जवाब हिन्दुओं के जनप्रिय नेता सीएम योगी आदित्यनाथ देंगे।

उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने में भाजपा सरकार बड़ा काम किया है। हर वर्ग चाहता है कि अगली सरकार भाजपा की बने। इसको लेकर पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल होने के कारण ही सपा परेशान और हताशा में बयान दे रही है।

युवाओं और महिलाओं में लोकप्रिय भाजपा की चेयरमैन सपना सिंह ने कहा कि भाजपा ने ही जिले का सर्वांगीण विकास किया। हर तरफ विकास दिख रहा है। अब पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बूते ही हम लोग तीन घंटे में लखनऊ की यात्रा करने के सपने को साकार होता देख रहे हैं।

वाराणसी से गाजीपुर आने में घंटों समय लग जाते थे, लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी से गोरखपुर तक फोरलेन बनाकर यह यात्रा एक घंटे में कर दी। अब सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने में एक सवा घंटे लगते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हम लोग गाजीपुर में भी सातों सीट जीतकर दिखा दें।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों ने सीएम योगी के खिलाफ साजिश रची है उसका जवाब जनता सात मार्च को वोटिंग करके भाजपा के पक्ष में देगी। उन्होंने कहा कि आचार संहिता समाप्त होते ही विकास का पहिया जिले में और तेजी से दौड़ेगा। इसकी रूपरेखा तैयार हो चुकी है। हर गांव, हर गली में विकास की रोशनी दिखेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Previous post दलबदल की राजनीति लोकतंत्र पर कलंक
Next post आजादी के अमृत महोत्सव के अन्तर्गत ‘शिक्षा’ में कला