यह कोरोना लहर नहीं सुनामी है: राहुल गांधी

यह कोरोना लहर नहीं सुनामी है: राहुल गांधी

नई दिल्ली। देश में कोरोनवीरस (Coronavirus) के रिकॉर्ड मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों ने एक बार फिर सभी को चौंका दिया है। ज्यादातर राज्यों में, अस्पतालों और कोरोना वैक्सीन में ऑक्सीजन (Oxygen) की कमी है। इस बीच, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul-Gandhi) ने देश में कोरोना संकट के बारे में बात की है। उनका कहना है कि इस समय भारत पूरी दुनिया में कोरोना वायरस संक्रमण का केंद्र है। हमारे देश में हम जो देख रहे हैं, उससे पूरी दुनिया विचलित हो रही है। इस दौरान राहुल गांधी ने सरकार पर भी निशाना साधा।

यह भी खबर पढ़ें: भाजपा ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने समाचार एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि कोविद 19 महामारी पूरी विनाश ला रहे हैं। यह एक कोरोना लहर नहीं है, बल्कि एक सुनामी है जो सब कुछ नष्ट कर रही है। सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना की स्थिति नियंत्रण से बाहर होने के बाद, सरकार ने राज्यों की अदालतों में गेंद डाल दी। नागरिक वास्तव में आत्मनिर्भर बन रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन की कीमतों को लेकर भी राहुल गांधी ने सरकार को घेरा। उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना संक्रमण समस्या का एक हिस्सा है। भारत किसी बड़े संकट का सामना नहीं कर सकता।

राहुल गांधी ने साक्षात्कार के दौरान कांग्रेस में संगठनात्मक चुनावों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में संगठनात्मक चुनाव समय पर होंगे। पार्टी जो चाहेगी। लेकिन अभी हमारा ध्यान महामारी पर है।

मात्र 100 रुपये में आप एक वर्ष के लिए ईपेपर वशिष्ठ वाणी दैनिक समाचार पत्र को सब्सक्राइब करें और अपने व्हाट्सएप्प और ईमेल आईडी पर एक वर्ष तक निःशुल्क ईपेपर प्राप्त कर पूरे दुनिया की समाचार पढ़े, और साथ ही एक वर्ष तक अपने विज्ञापन को निःशुल्क प्रकाशित भी करवायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *