फूलपुर में एक ही दिन आधा दर्जन स्थानों पर हुई चोरी

फूलपुर में एक ही दिन आधा दर्जन स्थानों पर हुई चोरी

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ


वाराणसी/पिंडरा। फूलपुर थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर बड़ी चोरी व आधा दर्जन स्थानों पर छोटी चोरी होने से ग्रामीण भयाक्रांत हो गए। दोनों बड़ी चोरी की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है। फूलपुर स्थित जूनियर हाईस्कूल के सामने स्थित एक गारमेंट की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने आसानी से डेढ़ लाख रुपए कीमत के जीन्स के पैंट, शर्ट के साथ कीमती कपड़े चुरा ले गए।

इस बाबत फूलपुर निवासी दुकानदार संतोष गुप्ता ने तहरीर दी। संतोष का घर मध्य बाजार में है। घटना की जानकारी सुबह हुई। वही दूसरी घटना नए बाबतपुर चौराहे के पास हुई। हाईटेक चोर कार व बोलेरो से पहुचे और शटर का ताला तोड़कर मोबाइल के दुकान में रखे 16 कीपैड मोबाइल, 2 स्मार्ट फोन समेत कैश काउंटर में रखे 22 हजार रुपए नगद चुरा ले गए।

चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार व बाबतपुर निवासी अरुण गिरी ने बताया कि कुल 50 हजार रुपये की चोरी हुई है। पीड़ित को घटना की जानकारी सुबह हुई। पुलिस तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है। वही चोरों ने फूलपुर गांव के बाहर नाद नदी के किनारे स्थित बीती रात ही घर से बाहर सोए मुनिराज पटेल के जेब से दो मोबाइल व 500 रुपये,शिवअचल के जेब से डीएल, गोकुल के जेब से बाइक की चाभी, डीएल व 500 रुपये, फूलचंद पटेल के दो कुर्ता से 350 रुपये व डीएल, भुलई पटेल के जेब एक मोबाइल चोरी हो गया।

सभी के कपड़े थोड़ी दूर स्थित खेत मे मिले। चोरों ने मोबाइल व रुपये निकालने के बाद सभी कागजात व कपड़े खेत में छोड़ दिये थे। एक ही दिन इतने जगह एक साथ चोरी की घटनाएं होने से लोग दहशत में दिखे। इस बाबत इंस्पेक्टर फूलपुर दुर्गेश मिश्र ने चोरी की घटना को संदिग्ध बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *