ताबड़तोड़ गोली मारकर जौनपुर के युवक की हत्या।

ताबड़तोड़ गोली मारकर जौनपुर के युवक की हत्या।

संवाददाता राकेश वर्मा

पुरानी रंजिश को लेकर हुई घटना, पुलिस कार्रवाई में जुटी।जनपद आजमगढ़ में बरदह थाना क्षेत्र के फेटी गांव में सुबह ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की हत्या कर दी गई। दो बाइक पर मास्क लगाकर पहुंचे 6 बदमाशों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। मौके पर मौत की वारदात के बाद हड़कंप मच गया, वहीं आरोपी फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर जिले के आला अधिकारी समेत कई थानों की फोर्स पहुंची, जहां फॉरेंसिक सर्विलांस व स्वाट टीम भी जांच पड़ताल में लगी है। पुलिस के अनुसार तीन लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

आजमगढ़ जिले में बरदह थाना क्षेत्र के फेटी गांव निवासी अकमल के घर रह रहे गाजीपुर निवासी युवक बबलू से मिलने आज सुबह जौनपुर के केराकत क्षेत्र का निवासी बंटी सिंह आया। अकमल और क्षेत्र के नामी बदमाश शाहजमा उर्फ नैयर से काफी वर्षों से रंजिश चली आ रही है। अकमल के भाई मेहताब की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक उनके घर नैयर का लड़का अब्दुल्ला व अन्य 5 लोग सरायमीर थाने के गरिमा व मनजीत पट्टी के निवासी कमाल नासिर, खालिद, फजल, माज खान, समीउल्लाह पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।

घर के बाहर ही बैठा बंटी सिंह को गोली लग गई जबकि अन्य सदस्य घर का दरवाजा खिड़की बंद करके छुप गए। बदमाश इतने पर भी नहीं माने और दरवाजे और खिड़कियों पर लगातार फायरिंग करते रहे। हालांकि पुलिस का मानना है कि अकमल के घर के अंदर से भी फायरिंग की गई। घटना में अकमल के घर आए बंटी सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद हड़कंप मच गया और आरोपी फरार हो गए।

सूचना के बाद मौके पर एसपी सुधीर कुमार सिंह, एसपी सिटी पंकज कुमार, सीओ लालगंज, एसडीएम मार्टिनगंज समेत कई थानों की फोर्स पहुंच गई। मौके पर फॉरेंसिक, सर्विलांस व स्वाट टीम भी जांच पड़ताल में लगी। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले से ही तनातनी रही है। अभी पंचायत चुनाव के दिन फायरिंग में अकमल की तरफ से मुकदमा दर्ज कराया गया था और शाहजमां नैयर को धारा 307 में जेल भेजा गया था। नैयर वर्तमान में जेल में बंद है यह पुराना हिस्ट्रीशीटर है और गैंगस्टर है इसके संपत्ति के सीज की कार्रवाई की जाएगी।

फिलहाल आरोपित उसके पुत्र व अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *