तेज रफ्तार के कारण वाहन के परखच्चे उड़ गए

तेज रफ्तार के कारण वाहन के परखच्चे उड़ गए

  • रिपोर्टर: प्रदीप दुबे

गाजीपुर: सदर कोतवाल क्षेत्र के फाक्सगंज के पास एक व्यक्ति को बचाने में तेज रफ्तार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। अंदर फंसे छह घायलों को बाहर निकाल अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

जबकि चार को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। घटना के संबंध में बताया गया है कि कुछ युवक शहर से रात में अपने साथी आदर्श गांव निवासी शेषनाथ गुप्ता (26) को उसके घर छोड़ने के लिए स्कार्पियों से जा रहे थे।

इसी दौरान करीब साढ़े 8 बजे तेज रफ्तार के सामने एक व्यक्ति आ गया। उसे बचाने में वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े विशालकाय पेड़ से टकराई। टक्कर इतना जबरदस्त थी वाहन के परखच्चे उड़ गए। टक्कर की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों सहित मार्ग पर आवागमन करने वाले लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। कुछ ही देर में एसआई सरस सलील आदर्श, गोराबाजार चौकी प्रभारी अनुराग गोस्वामी, यातायात प्रभारी प्रवीण यादव सहित कई पुलिस कर्मी पर पहुंच गए।

वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। इससे लोगों की मदद से पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद घायल शेषनाथ गुप्ता, मिक्की मिश्रा, दीपक यादव, धर्मेंद्र यादव, राजेश यादव, अमित यादव को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *