सामाजिक संस्था ‘एकता मंच’ द्वारा जल्द ही लोनावला में ‘एनिमल सेलटर’ शुरू किया जायेगा

सामाजिक संस्था ‘एकता मंच’ द्वारा जल्द ही लोनावला में ‘एनिमल सेलटर’ शुरू किया जायेगा

फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ ने ‘एनिमल केयर वैन’ अभिनेत्री आयशा जुल्का को ‘गिफ्ट’ दिया

मुंबई / लोनावाला : मुंबई की सामाजिक संस्था,’एकता मंच’ और सोसायटी फॉर एनीमल सेफ्टी, इंडिया (SAS) दोनों ने मिलकर अब लोनावला में एनीमल सेफ्टी के लिए साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया है। जिसके लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन कौल विला, लोनावाला (महाराष्ट्र ) में 4 मार्च 2021 में किया था। इस कार्यक्रम में फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ ने जानवरो की सुरक्षा हेतु एक ‘एनिमल केयर वैन’ अभिनेत्री आयशा जुल्का ‘गिफ्ट’ दिया। इस अवसर पर जैकी श्राफ, एकता मंच’ के अध्यक्ष अजय कौल, सोसायटी फॉर एनीमल सेफ्टी, इंडिया के फाउंडर व अध्यक्ष नितेश खरे तथा उपाध्यक्ष व फिल्म अभिनेत्री आयशा जुल्का, चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद तथा लोनावला के कई राजनीति, सामाजिक संस्था के लोगों ने इस कार्यक्रम में उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाया।

Actor Jackie Shroff actress Ayesha Jhulka at function was organised on 04 March 2021 at Kaul VillaLonavala

             विभिन्न सामजिक कार्यो से जुडी सामाजिक संस्था ‘एकता मंच’ के अध्यक्ष अजय कौल ने इस अवसर पर जैकी श्राफ, अभिनेत्री आयशा जुल्का व नितेश खरे को धन्यवाद दिया। और अजय कौल ने कहा,” हमलोग घायल,बीमार, भूखे जानवरों के लिए यह शुरू किया है। जिससे उनको भी सुरक्षा दे सके और मदद कर सके। जल्द ही हमारी संस्था लोनावला में ‘ एनिमल सेलटर’ की भी शुरुवात करेगी।” 

                              आयशा जुल्का और उनके पति ने लोनावाला में नगर निगम की मदद से कुत्तों के लिए 25 आकर्षक और स्वच्छ फीडर पॉइंट शुरू किए। उचित व नियमित भोजन व्यवस्था और आपातकालीन चिकित्सा सहायता के लिए श्री जैकी श्रॉफ ने आयशा को एक ‘एनिमल केयर वैन’गिफ्ट दिया। श्री अजय कौल और कुछ पशु प्रेमियों के साथ मिलकर आयशा ने जरूरतमंदों और घरेलू पशुओं के लिए एक पशु अस्पताल और पशु घर शुरू करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *