विधायक ने निरीक्षण के दौरान जर्जर गोदाम के छत व रास्ते को ठीक करने का दिया निर्देश

विधायक ने निरीक्षण के दौरान जर्जर गोदाम के छत व रास्ते को ठीक करने का दिया निर्देश

महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

पिंडरा (वशिष्ठ वाणी): पिंडरा विधायक ने शुक्रवार को फूलपुर स्थित साधन सहकारी समिति के गेंहू क्रय केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एक पूर्व कोटेदार के पुत्र द्वारा एक कमरे में लगाए गए ताले को तोड़ने तथा समिति तक ट्रकों के पहुचने के लिए रास्ता बनाने के निर्देश दिए। पिंडरा विधायक डॉ अवधेश सिंह क्षेत्रीय निबन्धक अधिकारी विनोद सिंह के साथ अपराह्न साढ़े 3 बजे केंद्र पर पहुचे तो वहाँ पर गेहूं बेचने पहुचे असीला निवासी गिरजेश सिंह, मानी निवासी सोमारू सिंह व गजोखर निवासी रूपेश सिंह, लक्ष्मीशंकर सिंह किसानों से क्रय केंद्र का हाल चाल पूछा।

किसानों द्वारा कब क्रय केंद्र की व्यवस्था पर संतोष जताया तो गोदाम का निरीक्षण करने लगे। इस दौरान जर्जर छत व गेंहू से भरे गोदाम को देख अधिकारियों से नाराजगी जताई। अधिकारियों को निर्देश दिया कि जर्जर छत के बाबत प्रस्ताव दे उसे निधि से ठीक कराने की बात कही। गोदाम तक ट्रकों के पहुचने के रास्ते मे अवरोध बने कुएं की जगत हटाने व सहकारी समिति के विक्रय केंद्र के एक कमरे में वर्षो से लगे ताले को तोड़ने का निर्देश दिया।

बताते चलें कि पूर्व कोटेदार का कोटा तो निरस्त कर दिया गया लेकिन उस कमरे पर अभी उसके पुत्र ने अधिकार दिखाते हुए ताला लगा दिया है। तभी से बन्द पड़ा था। निरीक्षण के दौरान एडीओ सहकारिता आशीष सिंह व केंद्र प्रभारी इंदु प्रताप सिंह को समय समय पर गोदाम भरे गेंहू को उचित जगह भेजने के निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *