ग्राम प्रधान के भाई व सेना के पूर्व जवान को बदमाशों ने मारी गोली

ग्राम प्रधान के भाई व सेना के पूर्व जवान को बदमाशों ने मारी गोली

चुनावी रजिंश व पुराने विवाद में गोली मारने का आरोप।
  • महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ

पिंडरा। फूलपुर थाना क्षेत्र के गजोखर गांव में मंगलवार को सुबह साढ़े 6 बजे खेत मे गोबर खाद डालने जा रहे ग्राम प्रधान के भाई संतोष पाल को बदमाशो ने चुनावी रंजिश व पुराने विवाद में शामिल होने का आरोप लगाते हुए गोली मार दी। गोली मारने के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले। युवक को कबीरचौरा में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी हालत सामान्य बताई जाती है।

बताया जाता है कि गजोखर के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान विनोद पाल का भाई व सेना का पूर्व जवान संतोष पॉल 39 वर्ष अपने रिक्शा ट्राली से गोबर का खाद लेकर जा रहा था। सीएचसी गजोखर के समीप पहुचा तभी बाइक से मुह बांधे दो बदमाश उसके पास पहुचे और पूर्व ग्राम प्रधान से चार्ज लेने व उनकी जांच कराने तथा पूर्व में हुए मारपीट में बतौर गवाह पीछे हटने तथा गांव में तालाब में पड़ी मछली को न छूने का आरोप लगाते हुए उसको लक्ष्य कर गोली चला दी। लेकिन सेना का जवान होने के नाते वह किसी तरह जमीन पर लेट गया और उसकी जान बच गई। जिससे उसे केवल दाहिने हाथ के कंधे के पास गोली लगी। उसे गंभीरावस्था में पीएचसी पिंडरा फिर कबीरचौरा अस्पताल के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने ग्राम प्रधान की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ 307 का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वही सूचना पर मौके पर एसएसपी ग्रामीण अमित वर्मा, सीओ अभिषेक पांडेय व इंस्पेक्टर दुर्गेश मिश्रा समेत भारी फोर्स मौके पर पहुच गई। वही घटना को लेकर गांव में तनाव दिखा। घटना की जानकारी होते ही आसपास के गांवो के ग्राम प्रधान भी मौके पर पहुचे और सांत्वना दी।

सीओ व इंस्पेक्टर ने बताया कि तीन फायर होने की जानकारी ग्रामीणों ने दी। मौके से दो खोका कारतूस मिला है जो .32पिस्टल के लग रहे है। पूछताछ के लिए आधा दर्जन नवयुवकों को हिरासत में लिया गया है। घटना में शामिल बदमाश नवयुवक थे। वही इस बाबत एसपी ग्रामीण अमित वर्मा ने बताया कि पुलिस घटना के सभी पहलुओं को लेकर जांच में जुटी हुई है। क्योंकि घायल व आरोपित दोनों के खिलाफ पहले से मुकदमे दर्ज है।

प्रथम दृष्टया चुनावी रजिंश व आपसी विवाद का मामला सामने आ रहा है। सुरक्षा व्यवस्था के तहत एक दरोगा और पुलिस कर्मी की तैनाती गांव में की गई है। जल्द ही घटना में शामिल लोग गिरफ्तार होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *