Fri. Feb 23rd, 2024

पुलिस के एक थानेदार का अमानवीय चेहरा, थाने के बाहर महिला पर जमकर बरसाई लाठी 

Police

 Inspector Beats Woman: बिहार के सीतामढ़ी पुलिस के एक थानेदार का एक अमानवीय चेहरा सामने आया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने कड़ी आपत्ति जताते हुए थानेदार पर कार्रवाई की मांग की है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक राज किशोर सिंह नामक एक थानेदार एक महिला को थाने के बाहर लाठी से पीट रहा है. इस दौरान वहां एक महिला थानेदार इंस्पेक्टर भी मौजूद थी जो वहां दर्शन बनकर पूरी घटना को देख रही थी.

एसपी ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनोज कुमार ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं. एसपी ने पुपरी डीएसपी विनोद कुमार को इस पूरे मामले में जांच कर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए हैं. जानकारी के अनुसार थाने के बाहर सड़क पर दो महिलाएं आपस में लड़ रहीं थी. लड़ाई का शोर सुनने के बाद थानेदार ने बाहर आकर एक महिला को जमकर पीटा. वायरल वीडियो में भी देखा जा सकता है कि थानेदार राज किशोर सिंह एक निहत्थे महिला पर लगातार लाठी बरसा रहे हैं. 

यूजर्स ने की कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग भड़क उठे हैं. इस घटना को लेकर लोग बिहार पुलिस की आलोचना करने के साथ साथ बिहार सरकार को भी निशाने पर ले रहे हैं. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि यह मिशाल लालू राज में आम था, प्रारम्भ हुआ नीतीश राज में. एक अन्य यूजर ने लिखा कि जंगलराज बन चुके बिहार में महिला बिलकुल भी सेफ नहीं है. जब पुलिस ही महिलाओं कों ऐसे डंडे से मारेगी तो महिलाएं कहां सुरक्षित रहेंगी.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *