फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ दर्शकों के लिए होगी खास : नरेंद्र सिंह

फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ दर्शकों के लिए होगी खास : नरेंद्र सिंह

शमा इरानी

मुंबई: अजिंक्यतारा फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘झुक गया आसमान’ का हर सीक्वेंस दर्शकों के लिए खास होगा और उन्हें अपनी ओर आकर्षित करेगा। ये कहना है फ़िल्म के निर्देशक नरेंद्र सिंह बिष्ट (संजू) का। संजू ने बताया कि उनकी यह फ़िल्म एक फ्रेश स्टोरी वाली फिल्म है, जिसकी अजब – गजब वाली कहानी दर्शकों को अपने से कनेक्ट करेगी। उन्होंने बताया कि हम फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ के साथ फ़िल्म शरारत के कुछ हिस्से भी शूट करेंगे। लेकिन फ़िल्म शरारत की शूटिंग दूसरे शेड्यूल में पूरी करेंगे।

झुक गया आसमान 1

संजू ने बताया कि फ़िल्म ‘झुक गया आसमान’ एक अनोखी लव स्टोरी है। फ़िल्म में एक आत्मा की कहानी है, जो अपने पुनर्जन्म में प्यार को पाना चाहती है। फ़िल्म का हीरो बेहद मंदबुद्धि है। गाँव में उसकी कोई क़द्र नहीं करता है। लेकिन उसकी लाइफ में एक दिन चमत्कार होता है और चीजें बदल जाती है। इसके बाद जो लोग कभी उसको भाव नहीं देते थे, अब उसके आगे सर झुकाने लगते हैं। बस इसी थीम को लेकर हमने फ़िल्म का टाइटल बनाया है।

उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा को लेकर कहा कि मैं उनके साथ पहले भी एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुका हूं। लेकिन पहली बार बतौर निर्देशक उनकी ये दोनों फिल्में कर रहा हूँ। फ़िल्म में खूबसूरत संगीत और गीत एस कुमार का होगा। इसके अलावा राज रसीला, गौरव दीनानाथ कुशवाहा, प्रियांशु सिंह और रेखा मुख्य भूमिका में होंगी। कोरियोग्राफी दिलीप, एक्शन शहबाज अली और डीओपी राजेश कनोजिया होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *