हत्या कर फेके गए होम्योपैथिक डॉक्टर अरुण शर्मा का शव एक सप्ताह बाद गंगा किनारे मिला

हत्या कर फेके गए होम्योपैथिक डॉक्टर अरुण शर्मा का शव एक सप्ताह बाद गंगा किनारे मिला

  • संवाददाता रन्धा सिंह

चन्दौली। चन्दौली के बलुआ थाना क्षेत्र के टांडाकला निवासी होम्योपैथिक चिकित्सक अरूण शर्मा का शव हत्या के आठवे दिन बाद गांव के पास गंगा नदी किनारे क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। ग्रामीणों ने देखा तो कुत्ते शव को नोंच रहे थे। जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी सूचना मिलते ही बलुवा पुलिस मौके पर पहुंच गई। और मौके पर मृतक के भाई विनोद शर्मा को बुलाकर शिनाख्त करने पर विनोद शर्मा ने अंगूठी के जरिए शव की शिनाख्त की। इसके साथ ही पुलिस ने अपना खोजी अभियान बंद कर दिया।

इस मामले में पुलिस मृतक की आरोपित पत्नी और उसके प्रेमी को जेल भेज चुकी है जबकि तीसरे आरोपित की तलाश जारी है। बहरहाल डाक्टर के शव की बरामदगी पुलिस के लिए सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई थी। आखिर में पुलिस शव को खोजने में ग्रामीणों की मदद से कामयाब हो गई।

इसके साथ ही गांव वालों के साथ परिजनों की अपने चहेते चिकित्सक को अंतिम बार देखने की इच्छा भी पूरी हो गई। लोगों की नजरें पिछले एक सप्ताह से गंगा की लहरों में डूबते-उतराते गोताखोरों पर टिकी थीं। चाौकी प्रभारी मारुफपुर प्रशांत सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त हो चुकी है। अब पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *