शिक्षक बनाता रहा नाबालिक छात्रा से शारीरिक संबंध

शिक्षक बनाता रहा नाबालिक छात्रा से शारीरिक संबंध

 छात्रा के गर्भवती होने के बाद मामला सामने आया

संवाददाता रन्धा सिंह

चंदौली। नौगढ चकरघट्टा थाना क्षेत्र के चमेरबांध गांव के निवासी संजय यादव ने जो अपने ही कोचिंग की छात्रा को अपने प्रेमजाल मे फंसा लिया। और छात्रा के साथ करता रहा दुष्कर्म जब गर्भवती हो गई तो शादी का झांसा देकर छात्रा का गर्भपात करा दिया। जानकारी होने पर लड़की के परिजन ने शिक्षक के उपर शादी करने को कहा गया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया शादी से इनकार करने पर पीड़‍िता के पिता ने स्थानीय थाने पर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म करने के साथ अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की मांग करने लगा।

बतादे कि चन्दौली जनपद के चमेरबांध गांव निवासी संजय यादव प्राइवेट कोचिंग ट्यू्शन पढाने का कार्य करता है। जसमे एक छात्रा यूपी बोर्ड परीक्षा हाईस्कूल की तैयारी के लिए कोचिंग पढ़ने आती थी। इस बीच शिक्षक व शिष्या के बीच प्रेम प्रसंग का सिलसिला चलने लगा धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के इतना करीब आ गए कि छात्रा गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर आरोपित ने छात्रा को शादी के नाम पर बहलाफुसला कर सोनभद्र जिले के निजी चिकित्सालय जाकर पांच दिन पूर्व उसका गर्भपात करा दिया।

जिसकी खबर लड़की के परिवार वालों को हुई तो परिवार के लोगो ने अपनी इज्जत बचाने के लिए संजय यादव पर शादी करने का दबाव बनाने लगे पर शिक्षक लड़की से शादी करने से इनकार कर दिया। जिसको लेकर लड़की परिजन गांव पंचायत में इसकी शिकायत की तो पंचायत का फैसला भी मास्टर ने मनाने से इनकार कर दिया।

सब जगह से हार मान कर पीड़‍िता के पिता ने चकरघट्टा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वही थाना प्रभारी भैरवनाथ यादव ने बताया कि पीड़‍िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर। दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तारी कर लिया गया है आरोपित के खिलाफ पास्को एक्ट के तहद मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *