(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

हाई-एंड और लग्जरियस लाइफ जीती हैं तारक मेहता की बबीता जी, सगाई को लेकर सामने आई यह बात

Actress Munmun Dutta: अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भारतीय टेलीविजन उद्योग के सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं, जिसका श्रेय तारक मेहता का उल्टा चश्मा को जाता है। 36 वर्षीया लोकप्रिय शो में बबीता कृष्णन अय्यर के किरदार से प्रसिद्धि पाईं और अब दुनिया भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि असल में भी मुनमुन अपने ऑन-स्क्रीन किरदार की तरह ही उतनी ही स्टाइलिश और आलीशान जिंदगी जीती हैं। उनके जीने का हाई-एंड तरीका उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।

मुनमुन दत्ता नेट वर्थ

पत्रिका डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनमुन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए 50,000 से 75,000 रुपये तक चार्ज करती हैं। ऐसे दावों की मानें तो वह हर महीने लाखों रुपए कमाती हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि मुनमुन की कुल संपत्ति करीब 30 करोड़ रुपये है. हिट सीरीज़ के अलावा, वह इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफ़ॉर्म से भी पैसा कमाती हैं।

मुनमुन दत्ता की सगाई की अफवाहें

हाल ही में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ ​​टपू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट के साथ मुनमुन की सगाई के बारे में खबरें ऑनलाइन प्रसारित होने लगीं। कुछ ही समय में, ऐसी चर्चाओं ने इंटरनेट पर लोकप्रियता हासिल कर ली, जिससे उनके प्रशंसक उत्साहित हो गए।

हालांकि, बाद में पता चला कि यह खबर पूरी तरह झूठी थी। “सभी को नमस्कार, चीजों को स्पष्ट करने के लिए, सोशल मीडिया पर आप जो खबरें देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट, ”उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया। ऐसा माना जाता है कि मुनमुन और राज सालों से डेट कर रहे हैं। लेकिन, उन्होंने हमेशा अपने रिश्ते से इनकार किया है।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *