Sat. Feb 24th, 2024

सुजैन के बॉयफ्रेंड ने की बड़ी गलती, लोगों ने यूं लिए मजे

Sussanne-Arslan: सुजैन खान भी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग वेकेशन एन्जॉय करने के लिए एयरपोर्ट पर दिखाई दी. हालांकि, दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाते उससे पहले ही एक गलती हो गई तो चलिए हम आपको बताते है कि आखिर वो गलती क्या है?

साल 2024 अब कुछ ही समय बाद आने वाला है. ऐसे में लोग अपने न्यू-ईयर के लिए अलग-अलग प्लान बना रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड से जुड़े तमाम सितारे भी कहां पीछे रहने वाले हैं वो भी अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से अपनी-अपनी डेस्टिनेशन के लिए निकल रहे हैं, जहां एक तरफ अरबाज खान और रणदीप हुड्डा अपनी-अपनी दुल्हनिया संग एयरपोर्ट पर दिखे वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी संग वेकेशन एन्जॉय करने के लिए एयरपोर्ट पर दिखाई दी. हालांकि, दोनों एयरपोर्ट के अंदर जाते उससे पहले ही एक गलती हो गई तो चलिए हम आपको बताते है कि आखिर वो गलती क्या है?

अर्सलान से हुई गलती

दरअसल,  सुजैन और अर्सलान एयरपोर्ट के अंदर चेकइन करने जा ही रहे थे उस वक्त उन्हें पता चला कि वह अपना पासपोर्ट घर पर भूल गए हैं जिसके बाद दोनों बाहर आ गए. जैसा कि हम सब जानते हैं कि एयरपोर्ट के गेट पर ही पासपोर्ट के साथ अन्य डॉक्यूमेंट्स चेक किए जाते हैं. इस दौरान सुजैन खान ने तो अपना पासपोर्ट तो दिखा दिया लेकिन अर्सलान ने जब अपने बैग और पॉकेट में हाथ डाला तो उन्हें पता चला कि वह अपना पासपोर्ट घर पर ही भूल आए. ऐसे में उनको दोबारा घर वापस जाना पड़ा. वहीं, अर्सलान ने पपाराजी से इस मोमेंट को कैप्चर करने के लिए मना किया.

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

अब इस गलती के बाद दोनों को अपना पूरा बैग और लगेज लेकर वापस घर जाना पड़ा. अब इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, ‘कृष को बोलो, उड़कर देकर जाएगा.’ वहीं एक ने लिखा, ‘फिर घर जाकर पता चले कि पासपोर्ट जैकेट की पॉकेट में था.’ एक यूजर ने तो फिरकी लेते हुए कहा, ‘रेलवे स्टेशन जाना था, एयरपोर्ट आ गए जल्दी में.’ एक ने कहा, ‘लुई विटॉन का थैला टांगने में भूल गए कि पासपोर्ट ज्यादा जरूरी है.’

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *