सुष्मिता सेन ने ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था

सुष्मिता सेन ने ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था

सुष्मिता सेन हाल ही में दिल्ली के एक अस्पताल में ऑक्सीजन संकट को लेकर एक वायरल वीडियो के सामने आईं। देश में चिकित्सा अवसंरचना की स्थिति से परेशान, अभिनेत्री ने ट्विटर पर अपने अनुयायियों से पूछा कि वह किस तरह से दिल्ली में सिलेंडर भेज सकते हैं।

उसने पहले से ही मुंबई में अस्पतालों के लिए कुछ सिलेंडर का आयोजन किया था, लेकिन उन्हें दिल्ली ले जाने के लिए सही चैनल नहीं मिला। अपने अनुयायियों की मदद के बाद, वह दिल्ली अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में कामयाब रही।

सुष्मिता सेन ने दिल्ली के अस्पताल के लिए ऑर्गेनिक्स सिलिकन को भेजा गुरुवार को सुष्मिता सेन ने ट्विटर पर लिखा, “यह गहरा दिल तोड़ने वाला है। ऑक्सीजन का संकट हर जगह है। मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर आयोजित करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन मुंबई से दिल्ली तक इसे पहुंचाने का कोई तरीका नहीं है। कृपया मेरी मदद करें। रास्ता। “

वह आखिरकार ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली भेजने में कामयाब रही। उसने लिखा, “उक्त अस्पताल में अभी ऑक्सीजन का आयोजन है !!! इससे हमें सिलेंडर भेजने के लिए अधिक समय मिल जाता है !! जागरूकता और समर्थन बनाने में मदद करने के लिए आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद !! गहन आभार !!! अच्छे दिल से रहें … यह आप पर सूट करता है !!!

जहां सुष्मिता सेन के कई प्रशंसकों ने अभिनेत्री को ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था के लिए सराहना की, वहीं कई ने उनसे सवाल किया कि वह मुंबई के अस्पतालों की मदद क्यों नहीं कर रही हैं। इसके लिए, आर्या अभिनेत्री ने लिखा, “क्योंकि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध हैं, इस तरह मैंने इसे पाया। दिल्ली को इसकी आवश्यकता है, विशेष रूप से इन छोटे अस्पतालों की, इसलिए यदि आप कर सकते हैं तो मदद करें।”


सुष्मिता सेन को हाल ही में सामाजिक कल्याण और महिला सशक्तिकरण में उनके योगदान के लिए चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *