किताबों में दिखे सुशांत सिंह राजपूत?

किताबों में दिखे सुशांत सिंह राजपूत?

Epaper Vashishtha Vani

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने उनके परिवार, प्रशंसकों और पूरे उद्योग को एक बड़ा झटका दिया। आज भी लोग सुशांत से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो के जरिए उन्हें याद करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच हाल ही में सुशांत को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ पोस्ट जबरदस्त वायरल हो रही हैं। जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि उनकी तस्वीरें स्कूल की किताबों में देखी गई हैं। इन पोस्ट में किताबों की तस्वीरें भी साझा की गई हैं। स्कूल के बच्चों की किताबों में सुशांत की तस्वीरें देखकर उनके प्रशंसक खुशी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ट्विटर पर कुछ पोस्ट सामने आई हैं। सुशांत से जुड़ी एक पोस्ट को सैंडी (Justice4SSR) नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें यूजर ने लिखा है कि – ‘यह मेरी छोटी बहन की स्कूल साइंस की किताब है। वह तीसरी कक्षा में है। इस किताब में लिखा गया है कि इंसान क्या है, जानवर क्या है। यहां SSR की तस्वीर एक इंसान के उदाहरण के रूप में दी गई है ‘। यह पुस्तक बांग्ला भाषा में है।

इस पोस्ट को यहाँ देखें

इसके अलावा, इसी तरह की एक और पोस्ट ट्विटर पर स्मिता जीएलके पारिख – एसएसआर नाम के अकाउंट पर शेयर की गई है। जिसमें लिखा है एक और प्राथमिक बांग्ला पाठ्यपुस्तक में हमारे प्रिय सुशांत की तस्वीर साझा की गई है जो एक परिवार के पिता का आंकड़ा दर्शाता है। मुझे यह देखकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। जाहिर तौर पर हमारे शिक्षा बोर्ड को भी लगता है कि वे सर्वश्रेष्ठ हैं। ‘

आपको बता दें कि इस पोस्ट में दिखाई गई फोटो सुशांत के टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ (Pavitra Rishta) से ली गई है। जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा धारावाहिक में नजर आने वाले बाल कलाकार भी पुस्तक में दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *