दोषी पर कार्यवाही को लेकर छात्रों ने किया जमकर प्रदर्शन

दोषी पर कार्यवाही को लेकर छात्रों ने किया जमकर प्रदर्शन

  • एसडीएम को सौंपा माँग पत्र

संवाददाता कमलेश गुप्ता

रोहनिया: राजातालाब तहसील पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में गम्भीर घायल बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा नीलू गौड़ को आर्थिक मदद, मुफ्त इलाज व सरकारी नौकरी व आरोपी दोषी डम्फर चलकर पर कार्यवाही की माँग को लेकर डॉक्टर राम मनोहर लोहिया पीजी कालेज भैरव तालाब के छात्रों ने तहसील परिसर में जमकर घण्टो विरोध प्रदर्शन किया।

मंगलवार को जहाँ एक तरफ जिले के तमाम आला अधिकारी सम्पूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों की फरियाद सुन रहे थे वही मंगलवार को तहसील राजातालाब में करधना के सैकड़ो दलित महिलाओ द्वारा घेराव और छात्रों द्वारा विरोध प्रदर्शन का कार्य होने की जानकारी मिलते ही आला अधिकारियों में हडकम्प मच गया।

विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे छात्र संघ अध्यक्ष मनोज पटेल व पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष शिवजीत वर्मा ने एसडीएम राजातालाब को माँग पत्र सौपकर पीड़ित छात्रा नीलू गौंड को मुफ्त इलाज, सरकारी नौकरी व परिवार को आर्थिक स्थिति से उबारने की माँग की।

वही इस सम्बंध में उप जिलाधिकारी राजातालाब मनिकन्दन ए का कहना रहा कि एनएचआई के अधिकारियों से वार्तालाप हो रही है जो भी मदद होगा कराया जाएगा और मेरे तरफ से भी जो नियमावली में होगी मदद की जायेगी इलाज के बाबत बोल दिया गया है इलाज होगी, मिर्जामुराद पुलिस द्वारा डम्फर को कब्जे में लेकर घटना के बाबत जाँच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *