एक्शन में आए एसपी व थाना प्रभारी

एक्शन में आए एसपी व थाना प्रभारी

रिपोर्टर रंधा सिंह

चंदौली: बलुआ थाना प्रभारी की लचर कार्यप्रणाली की शिकायतें व लापरवाही स्थानीय जनता से दुर्व्यवहार करनेवकी शिकायत को देखते हुए। पुलिस कप्तान अमित कुमार खुद अचानक पहुचे बलुवा थाने के कोतवाल की बानगी देखने को मिली।

जहां रात्रि भ्रमण के दौरान अचानक निरीक्षण करने बलुआ थाना पहुंचे एसपी ने अभिलेखों के रख-रखाव सहित अन्य कार्यों में खामियां पाई। जिसको देखते हुए एक्शन में आए एसपी गिरी गाज थाना प्रभारी बलुआ सूर्य प्रताप सिंह और हेड कांस्टेबल राम कृपाल यादव के ऊपर तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।

वही जानकारी देते हुए बोले कि इनकी लापरवाही को देखते हुए दोनों लोग के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। साथ रात्रि चेकिंग कै दौरान एसपी अमित कुमार ने पिकेट, पीआरवी और पैन्थर दस्ता पर तैनात पुलिसकर्मियों को सतर्क रहकर कार्य करने के निर्देश दिए।

स्पष्ट हिदायत दी कि यदि कोई पुलिसकर्मी किसी प्रकार के अनैतिक कार्य में संलिप्त पाया गया तो उसके विरुद्ध कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। हालांकि एसपी चन्दौली ने कुछ पुलिसकर्मियों की अपने कार्यों में सतर्कता व उपस्थिति पाये जाने पर हौसला अफजाई भी की और उनकी समस्याएं भी सुनीं। आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *