(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Mon. Apr 15th, 2024

Sophia Leone news: क्या है सनी और सोफिया का कनेक्शन, भारत में भी सोफिया की काफी फैन फॉलोइंग

Adult Film Star Sophia Leone: 26 एडल्ट स्टार सोफिया की मौत हो चुकी है. उनके और सनी लियोन के बीच क्या कनेक्शन था. ये खबर इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. लियोन सरनेम को लेकर भी काफी कुछ कहा जा रहा है.

एडल्ट इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार सोफिया लियोन की 26 वर्ष की उम्र में मौत हो गई है. वो अपने घर पर मृत पाई गईं. यह खबर तब सामने आई जब सोफिया के परिवार वालों ने उनसे संपर्क करना चाहा लेकिन संपर्क नहीं हो सका. इसके बाद सीधा उनके मौत की खबर सामने आई. भारत में भी सोफिया की काफी फैन फॉलोइंग थी. उनके मौत के बीच सनी लियोन और सोफिया के कनेक्शन के बीच की खबरें भी निकलकर सामने आ रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोफिया लियोन, सनी लियोन की बहुत बड़ी फैन थी. उन्हीं से प्रेरित होकर उन्होंने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था. वो सनी को अपना आदर्श मानती थी. हालांकि सनी लियोन ने बहुत पहले ही एडल्ट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. पिछले कई सालों से एडल्ट इंडस्ट्री पर कई सवालिया निशान खड़े हुए हैं. पिछले 3 महीनों में 4 एडल्ट स्टार्स की मौत हो चुकी है. इससे एडल्ट इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई है.

सनी और सोफिया का कनेक्शन

रिपोर्ट्स की मानें तो महज 18 साल की उम्र में सोफिया ने एडल्ट इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. सनी लियोनी को अपना आदर्श मानने वाली सोफिया ने उनका सरनेम अपनाया था और अपने नाम के आगे लियोन लगाया था. इतना ही नहीं मात्र चार महीने के अंदर उन्होंने 40 से ज्यादा वीडियो शूट किए थे.

सोफिया लैटिन अमेरिका की रहने वाली थी. उनका लुक इंडियन लगता था. इसलिए सनी लियोन की तरह सोफिया लियोन की भी इंडियन में फैन फॉलोइंग थी. सोफिया और सनी के सरनेम वाले कनेक्शन की वजह से सोफिया भारत में काफी पॉपुलर थीं.

पुलिस कर रही है जांच

सोफिया की मौत के बारे में उनके परिवार वालों का कहना है कि 1 मार्च को सोफिया अपने अपार्टमेंट में बेहोश पाई गई थीं. उनकी मौत किस कारण हुई इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है. पुलिस इस मामले की जांच कर रहा है. 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *