जल्द बनेगा कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर: डॉ महेंद्रनाथ पांडेय

जल्द बनेगा कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर: डॉ महेंद्रनाथ पांडेय

रिपोर्टर: दीपक कुमार सिंह


चोलापुर: हरहुआ ब्लाक परिसर में रविवार दोपहर विकास कार्यों का शुभारंभ व लोकार्पण हुआ। जिसमें कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने दर्जनों शिलापट्ट का लोकार्पण किया। जिसमें उन्होंने सभी से अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगाने का भी अनुरोध किया। और बताया कि भारत देश में हो रहे तमाम कार्यों में भारत दूसरे देशों पर निर्भर रहता था।

लेकिन अब उसके उलट भारत इस महामारी में अपनी जनता के साथ साथ 50 देशों को वैक्सीन सप्लाई कर रहा है। और 24 देशों से वैक्सीन की डिमांड हो रही है। मोदी जी ने पूरे विश्व में भारत का परचम लहराया है। जिससे अब हम लोगों को दूसरे पर निर्भर नहीं रहना है। अभी बहुत सी योजनाएं बहुत से काम भारत में होने हैं। जिसके गवाह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सहित भारत के देशभक्त बनेंगे।

इस अवसर पर डॉ महेंद्रनाथ पांडेय ने फ्लाइट से दिल्ली जाने की बात बताते हुए कम समय दे पाने के लिए सभी से खेद व्यक्त किया। इस दौरान पलहीपट्टी राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर नीलकांत त्रिपाठी की डिमांड पर जल्द ही कौशल विकास ट्रेनिंग सेंटर पलहीपट्टी महाविद्यालय को देने का आश्वासन दिया। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने हरहर महादेव का नारा लगाकर अपने सांसद का आभार ब्यक्त किया।

कार्यक्रम में लोकगीत गायक दीपक सिंह ने अपनी रचना के माध्यम से मोदी सरकार के विकास कार्यों का बखान किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अखंड प्रताप सिंह, चंद्रशेखर सिंह, ब्लॉक प्रमुख डॉक्टर अशोक पटेल, श्रीनिकेतन मिश्रा, हिटलर सिंह, संतोष सिंह प्रधानाचार्य, अशोक सिंह, हुकुम सिंह, गुड्डू सिंह, संजय पांडेय, देवव्रत रघुबंशी, वरुण चौबे, रविंद्र सिंह गप्पू, शीतला सिंह, उमेशदत्त पाठक, जयप्रकाश मिश्रा, उमराव सिंह, रामदेव वर्मा
मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *