निशानेबाज शशांक त्रिपाठी को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा खिलाड़ी सम्मान से सम्मानित किया गया

निशानेबाज शशांक त्रिपाठी को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा खिलाड़ी सम्मान से सम्मानित किया गया

वरिष्ठ संवाददाता की रिपोर्ट

वाराणसी: जिला राइफल क्लब के निशानेबाज शशांक त्रिपाठी ने केवल काशी का नहीं ​बल्कि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय का भी नाम रोशन किया है।

बीते साल आयोजित अखिल भारतीय अंतर विश्वविद्यालय प्रतियोगिता में शशांक ने वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की तरफ से भाग लेते हुए निशानेबाजी में शानदार प्रदर्शन किया था।
हालांकि वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय पिछले कई वर्षों से निशानेबाज प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब इस प्रतियोगिता में विश्वविद्यालय ने शीर्ष पांच में अपनी जगह बनाई है।

19 मार्च 2021 को वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा खिलाड़ी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें शशांक त्रिपाठी को स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। शशांक के पिता शैलेंद्र त्रिपाठी एटीएस की वाराणसी इकाई के डिप्टी एसपी हैं।

शशांक त्रिपाठी के साथ उनके साथी शूटर सत्यम सिंह को भी निशानेबाजी में जबरदस्त प्रदर्शन के लिए स्मृति चिन्ह और नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें विश्वविद्यालय की वाइस-चांसेलर निर्मला एस. मौर्या ने दिया। उत्तर प्रदेश राज्य राइफल संघ के संयुक्त सचिव पंकज श्रीवास्तव ने इस मौके पर शशांक को बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *