Fri. Feb 23rd, 2024

शोएब मलिक ने किया तीसरा निकाह, सानिया मिर्जा बोलीं- मुश्किल है तलाक

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के तलाक की अटकलें काफी समय से लग रही थीं. इस बीच शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को इंस्टाग्राम पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से उनके तलाक की लंबे समय से अटकलें लग रही थीं. शोएब और सानिया का पांच साल का एक बेटा भी है, जो सानिया के साथ रहता है. इस बीच शोएब मलिक ने शनिवार, 20 जनवरी को सोशल मीडिया पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें शेयर की हैं.

शोएब मलिक ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर अपने विवाह समारोह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, ‘अलहम्दुलिल्लाह… और हमने आपको जोड़ियों में बनाया है.’

कौन हैं सना जावेद?

सना जावेद पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने वर्ष 2012 में शहर-ए-ज़ात सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि, उन्हें रोमांटिक ड्रामा कहानी में मुख्य भूमिका निभाने के बाद पहचान मिली. इस शो के लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन भी मिला. सना को कहानी के अलावा रुसवाई और डंक जैसे नाटकों के लिए भी जाना जाता है.

सना जावेद ने इससे पहले पाकिस्तानी अभिनेता, गायक-गीतकार और संगीत निर्माता उमैर जसवाल से शादी की थी. वे अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे, लेकिन कथित तौर पर वर्ष 2023 के अंत में उनका तलाक हो गया था.

सानिया मिर्जा की पोस्ट से बढ़ीं तलाक की अटकलें 

इससे पहले सानिया मिर्जा ने बुधवार को ही एक पोस्ट शेयर की थी, जिससे उनके और शोएब मलिक के तलाक की अफवाहें तेज हो गईं. इसमें उन्होंने लिखा, ‘शादी मुश्किल है. तलाक मुश्किल है. अपना मुश्किल चुनें.’

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *