70 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से फैली सनसनी

70 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से फैली सनसनी

संवाददाता प्रदीप दुबे

ग़ाज़ीपुर: ज़मानिया बड़ेसर नहर पुलिया स्थित विश्वकर्मा मंदिर के सामने नाले में एक 70 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से फैली सनसनी। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह बड़ेसर नहर पुलिया के सामने एनएच-24 सड़क किनारे बने नाले में कुछ दुकानदारों ने मुंह के बल गिरे हुए एक वृद्ध का शव देखा जिसकी सूचना लोगों ने स्टेशन चौकी पुलिस को दी।

चौकी प्रभारी अमित कुमार पाण्डेय हेड कांस्टेबल वीरेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल सुजीत कुमार सिंह कांस्टेबल आनंद राही के साथ पहुंचकर नाले में गिरे हुए शव को बाहर निकलवा कर उसकी शिनाख्त करने में जुट गए। शव मिलने की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर दर्जनों लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके करीब 1 घंटे बाद ही शव की शिनाख्त करंडा थाना क्षेत्र के करकट पुर निवासी 70 वर्षीय गुलाब चौधरी पुत्र साधू निषाद के रूप में हुई।

घटना स्थल से एक झोले में साल कपड़ा व एक डिब्बा मिष्ठान पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि शनिवार की रात नाले में गिर जाने के कारण दम घुटने से उसकी मौत हो गई होगी। इस संबंध में स्टेशन चौकी प्रभारी अमित कुमार पाण्डेय ने बताया कि मृतक के परिजनों को शव मिलने की सूचना दे दी गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *