(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
Tue. Apr 16th, 2024

सीमा-सचिन की बढ़ी टेंशन, पूर्व पति गुलाम हैदर ने दी चुनौती 

Seema Haider: अब गुलाम हैदर ने एक भारतीय वकील की मदद से जेवर के अदालत में सीमा, सचिन और उनके पिता नेत्रपाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

पाकिस्तान से सचिन के प्यार में दीवानी सीमा हैदर सारी सीमाओं को तोड़ भारत आईं. सीमा के इंडिया आने पर काफी बवाल भी हुआ. वहीं सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर ने भी इनके खिलाफ काफी कुछ कहा लेकिन सचिन और सीमा ने अपने प्यार को कभी नहीं छोड़ा.

अब गुलाम हैदर ने एक भारतीय वकील की मदद से जेवर के अदालत में सीमा, सचिन और उनके पिता नेत्रपाल के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. इस शिकायत में उन्होंने उन पर धोखाधड़ी करने, धर्म के आधार पर अलग-अलग समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने, आपराधिक साजिश रचने और झूठे सबूत बनाने का आरोप लगाया है.

सीमा-सचिन की बढ़ी मुश्किलें

अब गुलाम हैदर की इस शिकायत को अदालत ने स्वीकार कर लिया है और अब जेवर पुलिस को 18 अप्रैल तक जवाब देने को कहा है. गुलाम हैदर के भारतीय वकील मोमिन मलिक ने बताया कि सीमा ने अपने पूर्व पति से बिना तलाक लिए ही सचिन संग शादी कर ली जो कि गलत है और कानून इसको मान्यता भी नहीं देता है.

28 मार्च को वकील नेकहा कि सीमा ने जुलाई 2023 में अवैध तरीके से प्रवेश क‍िया था. सीमा और सचिन की मुलाकात pubg गेम के जरिए हुई थी जिसके बाद इनमें प्यार हुआ और सीमा अपने मुल्क को छोड़कर नेपाल के रास्ते से भारत आ गई. इस बात का पता चलते ही सीमा को गिरफ्तार कर लिया गया था जिसके बाद उसने गुलाम हैदर को अपना पति बताया तब उसको बेल मिली. सीमा हैदर ने जेल से बाहर आते ही सच‍िन से पब्लिकली शादी कर ली.

सीमा हैदर सचिन के प्यार में इस कदर पागल हुईं कि वो अपने पति को छोड़ भारत आ गईं. सीमा अकेले यहां नहीं आईं बल्कि अपने साथ अपने चार बच्चों को भी लेकर आईं.

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *