दुर्व्यवहार के विरोध में सफाई कर्मचारी ने किया हड़ताल

दुर्व्यवहार के विरोध में सफाई कर्मचारी ने किया हड़ताल

वरिष्ठ संवाददाता

मऊ/इंदारा। अदरी नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी एकरार अहमद पुत्र स्वर्गीय इफ्तेखार अहमद ने आरोप लगाया है वार्ड नंबर 10 नगर पंचायत के कुछ दबंग लोग सरकारी जमीन को कब्जा कर रहे थे इसको नगर पंचायत द्वारा मना किया जा रहा था।पर दबंगों ने माना। 21 फरवरी को नगर अध्यक्ष महोदया के निर्देश पर हम सभी सफाई कर्मचारी अवैध कब्जे को हटवाने गये तो दबंगों ने गाली गलौज करने हुए हम सभी कर्मचारियों को जान से मारने व देख लेने की धमकी दिया। तब हम सभी सफाई कर्मचारी नगर पंचायत ईओ व नगर अध्यक्ष महोदया को दिया।

उसके बाद भी आज तक ईओ व नगर अध्यक्ष महोदया ने उन दबंगों पर कार्रवाई नहीं कराया। जिसमें हम सफाई कर्मचारी दो दिन से धरने पर बैठे हुए हैं। और ईओ अदरी अमरनाथ राम का पुतला भी फुंका हैं। जब तक उन दबंगों पर कार्रवाई नहीं होती है हम सफाई कर्मचारी धरने पर बैठे रहेंगे।हम लोगो के साथ दुर्व्यवहार किया है। इस बात को लेकर नगरपंचायत के सभी सफाई कर्मचारियों ने हड़ताल कर कार्यालय के गेट पर धरना-प्रदर्शन किया।

सफाई कर्मचारी कार्यालय गेट के सामने धरने पर बैठ गए। इन लोगों ने कहा कि हमारे साथ अक्सर ही ऐसा बर्ताव होता रहता है, जिसे अब हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।हड़ताल पर बैठे इन कर्मचारियों ने मांग की है कि हमारे साथ दुर्व्यवहार करने वालों खिलाफ मुकदमा दर्जकर उनकी गिरफ्तारी की जाए। अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर देंगे। धरने पर जावेद, इमरान, मुमताज, सेराज, सद्दाम, रिजवान, शाहिद, संजय कुमार,आदि मौजूद रहे।


इस संन्र्दभ में ईओ अदरी अमरनाथ कुमार ने बताया कि मामले को समझा- बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *